'कोई इस तरह कर देगा...', नवाजुद्दीन सिद्दीकी, बॉलीवुड सितारों की किस हरकत पर, देखें वीडियो

'कोई इस तरह कर देगा...', नवाजुद्दीन सिद्दीकी, बॉलीवुड सितारों की किस हरकत पर, देखें वीडियो
Share:

बॉलीवुड में मंदी के दौर में, उच्च बजट वाली फ़िल्में भी बॉक्स ऑफ़िस पर निराशाजनक नतीजों का सामना कर रही हैं। इसने बढ़ती उत्पादन लागत और अभिनेताओं की अत्यधिक माँगों पर तीखी बहस छेड़ दी है। बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने हाल ही में इस मामले पर अपने विचार साझा करते हुए कहा, "यह कोई नई बात नहीं है; यह लंबे समय से होता आ रहा है।"

अभिनेताओं को निशाना बनाने से उत्पादन लागत बढ़ रही है

मीडिया के साथ एक साक्षात्कार में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सेट पर नखरे दिखाने वाले अभिनेताओं को भी संबोधित किया। उन्होंने कहा, "अभिनेताओं की अक्सर अनावश्यक मांगें होती हैं; उन्हें सब कुछ शानदार चाहिए। मैंने अभिनेताओं के बारे में सुना है कि उनके पास पाँच वैनिटी वैन होती हैं- एक जिमिंग के लिए, एक खाना पकाने के लिए, एक खाने, नहाने और अभ्यास के लिए। यह पागलपन है। केवल एक पागल व्यक्ति को ही पाँच वैनिटी वैन की आवश्यकता होगी।"

 

 

50 वर्षीय अभिनेता ने आगे कहा, "ऐसे अभिनेता अनावश्यक रूप से उत्पादन लागत बढ़ाते हैं। यह बहुत गलत है। इसके बजाय, उस पैसे को फिल्मों में निवेश करें।" उन्होंने मज़ाक में कहा, "उनके पास ऐसे शौक होने चाहिए जो रईसों के पास भी नहीं होते।"

क्या नवाजुद्दीन की भी कोई तय मांगें हैं?

नवाजुद्दीन ने स्पष्ट किया कि वह सिर्फ़ अपने काम पर ध्यान देना पसंद करते हैं और उनकी ऐसी कोई मांग नहीं है। उन्होंने कहा, "मैं सिर्फ़ अच्छा काम करना चाहता हूँ, इसके अलावा कुछ नहीं। मेरी ऐसी कोई मांग नहीं है। मैं प्रोडक्शन टाइम से पहले सेट पर पहुँच जाता हूँ।"

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इंडस्ट्री में पूरे किए 25 साल

1999 में फिल्म "सरफरोश" से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इंडस्ट्री में 25 साल पूरे कर लिए हैं। अपने सफ़र के बारे में बताते हुए उन्होंने आभार व्यक्त करते हुए कहा, "यह अद्भुत रहा है। मैंने जो सोचा था, भगवान ने मुझे उससे भी ज़्यादा दिया है। मैं अपने निर्देशकों का शुक्रगुज़ार हूँ जिन्होंने मुझे अलग-अलग भूमिकाएँ निभाने का मौक़ा दिया।" वे जल्द ही ज़ी 5 की फ़िल्म "रफ़्तार का राज" में नज़र आएंगे।

2.19 लाख रुपये सस्ती हुईं ये 2 कारें, कम कीमत में घर लाएं

टाटा मोटर्स के वाहन अब होंगे महंगे, कंपनी ने बढ़ाई कमर्शियल गाड़ियों के दाम

टाटा नेक्सन पर मिल रहा है 1 लाख रुपये का डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -