एक यूजर के चैलेंज को अपनाकर मेकअप आर्टिस्ट ने किया ये काम

मेकअप आर्टिस्ट की बात की जाए तो कई ऐसे आर्टिस्ट होते हैं जो अपने मेकअप से अपने चेहरे को ऐसा बना लेते हैं कि देखने के बाद यकीन ही ना हो. जी हाँ, कई मेकअप आर्टिस्ट जो अपने चेहरे को अलग-अलग तरह से बनाकर बहुत ही शानदार कर लेते हैं. हाल ही में एक मेकअप आर्टिस्ट ने अपने मेकअप से एक चैलेंज को अपनाया और उसे पूरा कर दिखाया. जी हाँ, एक मेकअप आर्टिस्ट जिसका नाम He Yuhong हैं.

He Yuhong ने को किसी ने सोशल मीडिया पर एक चैलेंज दिया जो यह था कि आपको मोनालिसा बनना हैं क्या आप अपने मेकअप के इस्तेमाल से मोनालिसा बन सकती हैं..? इस बात पर He Yuhong ने उस चैलेन्ज को अपना लिया और मोनालिसा का गेटअप अपना लिया. मोनालिसा बनने के लिए He Yuhong ने अपने चेहरे का पूरा मेकअप किया और पूरी तरह खुद को बदल लिया. He Yuhong के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं.

He Yuhong के इस मोनालिसा लुक को लाखो लोगों ने पसंद किया और सभी ने उनके इस लुक कि तारीफें भी कि. आपको बता दें कि He Yuhong एक चाइनीज मेकअप आर्टिस्ट हैं और अपने काम से वह सभी को हैरान कर देती हैं. इन दिनों चाइनीज सोशल मीडिया पर जमकर He Yuhong के चर्चे हैं. He Yuhong खुद बताती हैं कि उन्हें आयल पेंटिंग बहुत पसन्द हैं और जब उन्हें वक्त मिलता हैं तब वह करती हैं. फिलहाल आप भी देखिए कैसे बदला He Yuhong ने अपना लुक और बन गई मोनालिसा.

अपने कुत्ते को स्टाइलिश बनाने के लिए ये खर्च करते है लाखो डॉलर्स

घर की गुलाबी रौनक रूह अफ़ज़ा सिर्फ शरबत नहीं दवाई भी है...

इस कारण आने लगे हैं महिलाओं के चेहरे पर अनचाहे बाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -