शनिदेव को प्रसन्न करने के लिए खिलाये काले कुत्ते को रोटी
शनिदेव को प्रसन्न करने के लिए खिलाये काले कुत्ते को रोटी
Share:

कभी कभी ऐसा होता है की हम चाहे जितना भी पैसा काम ले लेकिन बचा नहीं पाते. लाख कोशिशों करने पर भी अच्छी कमाई के बाद जेब खाली रह जाती है. ज्योतिष के अनुसार कभी-कभी कुछ ग्रह स्थिति ऐसी होती है जिससे हमारे खर्चों पर नियंत्रण नहीं हो पाता है. यदि व्यक्ति पर शनि की साढ़ेसाती या ढय्या हो या कोई शनि दोष हो तब भी खर्चों की अधिकता रहती है.

हम आपको बता रहे है रोटी का एक ऐसा उपाय जिसे शनिवार करने से आपकी धन से जुड़ी समस्याएं कम हो जाएंगी.

शनि को प्रसन्न करने के लिए बताए गए खास उपायों में से एक उपाय है किसी कुत्ते को तेल चुपड़ी हुई रोटी खिलाना. अधिकतर लोग प्रतिदिन कुत्ते को रोटी तो खिलाते ही हैं ऐसे में यदि रोटी पर तेल लगाकर कुत्ते को खिलाई जाए तो शनि के दोषों से मुक्ति मिलती है.

ऐसा माना जाता है कि कुत्ता शनिदेव का वाहन है और जो लोग कुत्ते को खाना खिलाते हैं उनसे शनि अति प्रसन्न होते हैं. शनि महाराज की प्रसन्नता के बाद व्यक्ति को परेशानियों के कष्ट से मुक्ति मिल जाती है. साढ़ेसाती हो या ढय्या या कुंडली का अन्य कोई दोष इस उपाय से निश्चित ही लाभ होता है.

कुत्ते को तेल चुपड़ी रोटी खिलाने से शनि के साथ ही राहु-केतु से संबंधित दोषों का भी निवारण हो जाता है. राहु-केतु के योग कालसर्प योग से पीडि़त व्यक्तियों को यह उपाय लाभ पहुंचाता है. इसके साथ व्यक्ति को धार्मिक कार्यों में भागीदारी बढ़ानी चाहिए. बुरे कार्यों से स्वयं का बचाव करें.

शनिदेव को करना है प्रसन्न तो इन तरीको से करे हनुमान जी की पूजा

जानिए कुछ उपाय घर की नकारात्मकता को दूर करने के

इस तरह से करे मंगल दोष निवारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -