थ्रेडिंग करवाने के कुछ खास टिप्स
थ्रेडिंग करवाने के कुछ खास टिप्स
Share:

आज के समय में हर लड़की और महिला अपने आपको खूबसरत दिखाने के लिए थ्रेडिंग करवाती है,थ्रेडिंग करवाने से हमारी आईब्रोस हमेशा शेप में रहती है और देखने में बहुत खूबसूरत लगते है. पर किसी किसी महिला की  स्किन बहुत ज़्यादा सैंसेटिव होती है जिसके कारन उनको  थ्रैडिंग करवाते वक़्त बहुत दर्द होता है बाद में उनकी स्किन लाल हो जाती है और कभी कभी थ्रेडिंग करवाने के बाद स्किन पर दाने भी निकल जाते हैं. इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताने जा रहे है जिनके इस्तेमाल से आपको थ्रैंडिग करवाने में दर्द भी कम होगा और रैशेज भी नहीं पड़ेंगे.

1-जब भी आपको थ्रैडिंग करवाना हो तो उससे पहले अपने चेहरे को ठन्डे पानी से धो ले. अगर आप ऐसा करती है तो इससे थ्रैडिंग करवाने से होने वाले दर्द से आराम मिलेगा.

2-जब भी आप थ्रैडिंग करवाए तो उसके बाद अपनी स्किन को  गुलाब जल ज़रूर धोये,ऐसा करने से आपकी स्किन पर पिपंल्स नहीं आएंगे और साथ ही स्किन लाल भी नहीं पड़ेगी.

3-थ्रेडिंग करवाने के बाद अपनी आई ब्रो पर एक अच्छे मॉइश्चराइजर का इस्तेमाल करे. ऐसा करने से  दाने नहीं होगें. आप चाहें तो थ्रेडिंग के बाद अपनी आईब्रोस पर दालचीनी की चाय भी लगा सकती है,ये एक अच्छे टोनर की तरह काम करती है,

4-आईब्रोस पर मॉइश्चराइजर लगाने के बाद  आइस क्यूब से अपनी आईब्रोस की मसाज करे. ऐसा करने से थ्रेडिंग की जलन कम हो जाती है और साथ ही इंफैक्शन होने का भी खतरा नहीं रहता है.

 

चेहरे में ताजगी लाने के लिए अपनाये ये उपाय

टी ट्री आयल ठीक कर सकता है अंडर आर्म्स में रेशेज की समस्या

बॉडी के एक्स्ट्रा फैट को हटाती है ब्लैक कॉफ़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -