सच्चे प्यार का पता लगाने के कुछ खास तरीके
सच्चे प्यार का पता लगाने के कुछ खास तरीके
Share:

आजकल सभी लोग इतना बिजी हो गए हैं कि उनके पास अपने पार्टनर से बात करने का समय भी नहीं रहता है. शादी की शुरुआत में हर कोई अपने करियर की फिक्र में लगा रहता है, पर समय बीतने के साथ पति-पत्नी के रिश्ते में दूरियां आने लगती हैं. इन दूरियों के कारण पहले छोटी मोटी नोकझोंक और बाद में बड़ी लड़ाइयां होने लगती हैं. कई बार यह लड़ाईयां इतनी बड़ी हो जाती हैं कि लोग तलाक के बारे में सोचने लगते हैं. अगर आप भी कुछ इसी तरह का एक्सपीरियंस कर रहे हैं तो अपनी बातों पर ध्यान दें और समय रहते संभल जाएं. यह प्यार का एक दौर भी हो सकता है.  आइए जानते हैं कैसे पता लगाएं कि इतनी लड़ाईयों के बाद भी आप दोनों को एक दूसरे से बहुत प्यार है…… 

1- अगर आपका पार्टनर आपके सामने होता है तो उनसे झगड़ा होना एक अलग बात है, पर पर अगर आप अपने पार्टनर के ना रहने पर भी उनकी फिक्र करते हैं और उनके अच्छे बुरे के बारे में सोचते हैं तो यह है आपका प्यार है. एक दूसरे के साथ समय बिताकर आप अपने पार्टनर के साथ अपने रिश्ते को सुधार सकते हैं. 

2- अगर आपके रिश्ते में दूरियां आने के बाद भी आपका पार्टनर कुछ खास तारीख याद रखता है तो यह उसका प्यार है. जैसे- फर्स्ट मीटिंग की डेट, जन्मदिन, फैमिली के बर्थडे आदि. यह सब तारीख याद रखने का मतलब यह है कि अभी आपके रिश्ते में बहुत गहराई है. 

3- अगर किसी मदद या जरूरी काम को लेकर आपका पार्टनर आपको थैंक यू बोलता है तो यह उसका प्यार है. अपने प्यार को बचाने की  कोशिश करें. 

4- बिजी शेड्यूल होने के बाद भी अगर आपका पार्टनर वीकेंड का बेसब्री से इंतजार करता है तो सारे गिले शिकवे भुलाकर अपने प्यार को आगे बढ़ाने की कोशिश करें.

 

यूनिक लुक पाने के लिए ट्राई करें यह इंडो वेस्टर्न कुर्तियां

लिव इन में रहने वाले कपल्स जरूर फॉलो करें यह रूल्स

आपके टूटते हुए रिश्ते को बचाएंगे ये टिप्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -