कुछ खास टिप्स छोटे कद की लड़कियों के लिए

फैशन में लम्बाई काफी अहम भूमिका निभाती है. इसी वजह से फैशन जगत में लम्बे लोगों की धूम होती है. ऐसे में हाईट के मसले पर समझ नहीं आता है कि मार्केट में छोटी लड़कियों के लिए क्या है और वह किसमें ज्यादा अच्छी नजर आएगी. क्योंकि लम्बी लड़कियां कुछ भी पहनें और किसी भी डिजाइन के कपड़े पहनें, उन पर फबता है लेकिन कम हाईट वाली लड़कियों पर हर प्रकार के कपड़े अच्छे नहीं लगते हैं. 

आज हम बता रहे है कम ऊंचाई वाली लड़कियों के लिए कुछ स्पेशल टिप्स और ड्रेस के बारे में बताएंगे. छोटे कद की लड़कियों को लम्बे और धारीदार कपड़े पहनने चाहिए, साथ ही क्रॉस या चेक प्रिंट के कपड़े न ही पहनें तो बेहतर रहेगा. नॉर्मल हील ही पहनें और खुद को छोटे कद का समझकर परेशान न हों. अपने आपको अच्छी तरह ड्रेसअप करें,

बस इसके लिए आपको कुछ विशेष बातों का ध्यान रखना होगा, तो कि निम्न प्रकार हैं:  

1- बरमूडा शॉर्ट्स - इसे पहनने से छोटा कद भी सही लगने लगता है और लोगों की नजर में आप उतनी छोटी नहीं दिखेगी जितनी आप हैं. आप चाहें तो मध्यम ऊंचाई वाला ट्राउजर भी पहन सकती हैं. 

2- वाइड-लेग्गड पैंट -इस तरह के पैंट को न ही पहनें तो बेहतर होगा. इससे कद काफी कम लगने लगता है. 

3- शर्ट ड्रेसेस - ये ड्रेस बहुत प्यारी होती हैं लेकिन उतनी प्यारी भी आप पर नहीं लगेगी. इसलिए, इन्हें न ही पहनें तो उचित रहेगा. 

4- ओवर साइज बैग्स-  कोशिश करें और बैग को अपने साइज के हिसाब से जोड़ लें. ओवरसाइज बैग, आपको बेहद सुंदर बना देते हैं. 

5- मिड-काफ बूट -  ये बूट अच्छे तो बहुत लगते हैं लेकिन इन्हें पहनने से हाईट काफी कम लगती है. इसलिए छोटे कद की लड़कियां इसे न पहनें. 

बादाम दिलाएगा स्ट्रेच मार्क्स से निजात

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -