कुछ खास तरीके भीड़ से अलग दिखने के
कुछ खास तरीके भीड़ से अलग दिखने के
Share:

भीड का हिस्सा न बन कर दिखना चाहती हैं सब से अलग तो जानें न फैशनेबल और स्टाइलिश बनने के गुर... जो आपको बहनजी टाइप नहीं दिखना हैं, तो... सबसे पहले हेयरस्टाइल को परफैक्ट हेयर कट के द्वारा आप अपनी पर्सनैलिटी में आसानी से विजिबल चेंज ला सकती हैं. इसलिए आप जरूरत से ज्यादा तेल लगाकर कस कर बांधी हुई चोटी या बन आदि से छुटकारा पाते हुए अपने फेसकट और प्रोफैशन के अनुरूप हेयर कट करवा कर उसमें ग्रे हेयर को छुपाने के लिए सिंपल ब्लैक व ब्राउन कलर की जगह रिच कलर हाईलाइटिंग का उपयोग करें.

ग्रे हेयर की समस्या नहीं है तो भी हॉट व ग्लैमरस लुक के लिए हाईलाइटिंग ट्राई करें.

1-अपनी बॉडी के मेकओवर कीभी जरूरत है, ताकि आप के पूरे शरीर में नई ऊर्जा व स्फूर्ति का संचार हो सके. इसके लिए योगऔर बॉडी व हेयर स्पा से बेहतरीन कोई इंस्टैट ऑप्शन नहीं है.

2-अगर आप का स्पा ट्रीटमैंट जेब पर भारी पडता है. तो घर पर ही बॉडी ऑयल और स्क्रब का प्रयोग कर के नहाने के पानी में कुछ बूंदें लैवेंडर, संदल ऑयल की डालकर सुबह और शाम स्नान करें. फिर देखें त्वचा पर उस का असर.

3-100 प्रतिशित प्रैजैंटेबल दिखने के लिए स्टाइलिश पर्सनैलिटी के साथ बातचीत का सही तरीका आना बेहद जरूरी है. इसके लिए दूसरों को सुनें और तर्कवितर्क के जरीए अपने मन के भावों को आत्मविश्वास से भरपूर हो कर व्यक्त करने की कोशिश करें. किसी भी विषय में पूरी जानकारी होते हुए भी इसलिए मौन न रहें कि कोई क्या कहेगा.

सरसो के तेल से पाए आकर्षक लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -