'कुछ लोगों ने देश को काला टीका लगाने की जिम्मेदारी ले ली है..', कांग्रेस पर पीएम मोदी का तंज
'कुछ लोगों ने देश को काला टीका लगाने की जिम्मेदारी ले ली है..', कांग्रेस पर पीएम मोदी का तंज
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा है कि देश में बहुत सारी शुभ चीजें हो रही हैं, ऐसे में कुछ लोगों ने भारत पर काला टीका लगाने की जिम्मेदारी ली है, ताकी देश को किसी की नजर ना लगे. पीएम मोदी ने कहा कि, एक तरफ जहां विश्व ये सोच रहा है कि अब भारत का वक़्त आ गया है, तो वहीं कुछ लोग निराशाभरी बातें कर रहें हैं, भारत को नीचे गिरा रहे हैं और इसका मनोबल तोड़ रहे हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, एक कार्यक्रम में बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, हमारे देश में नजर ना लगे, इसके लिए काला टीका लगाने की परंपरा है और इन लोगों ने यही काला टीका लगाने की जिम्मेदारी ले ली है. दरअसल कांग्रेस लगातार संसद में माइक बंद करने का इल्जाम लगा रही है. राहुल गांधी लंदन में जाकर भी इस मुद्दे पर बात कर चुके हैं. यही कारण है कि अब मोदी सरकार लगातार इस पर हमलावर बनी हुई है. पीएम मोदी ने भी इसी मामले को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला है.

वर्ष 2023 के 75 दिनों की उपलब्धियां गिनाते हुए पीएम मोदी ने कहा कि पूरा विश्व कह रहा है कि ये भारत का समय है. पूरे विश्व के देशों में भारत के आर्टफैक्ट्स को लौटाने की होड़ मची है. वहीं कई वपिक्षी नेता इस समय जांच एजेंसियों की रडार पर हैं. इस पर बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि पहले मीडिया में आए दिन कई लाख करोड़ों के घोटालों की खबरें आती थी, जिसके कारण लोग भ्रष्टाचार के खिलाफ सड़कों पर उतर जाते थे. मगर अब हेडलाइन ये होती है कि भ्रष्टाचार के खिलाफ एक्शन के कारण अब भ्रष्टाचारी सड़कों पर उतर रहे हैं.

'मिलकर चुनाव लड़ेंगे BJP और शिंदे की शिवसेना', इस नेता का आया बड़ा बयान

'भाजपा से भीख मांग रहे अखिलेश यादव..'. सपा प्रमुख पर क्यों भड़के ओपी राजभर ?

'चीन से प्यार, भारत पर वार..', राहुल गांधी के बयानों पर जयशंकर ने चुन-चुनकर दिया जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -