'हर दिन 2-3 किलो गालियां खाता हूं, गाली दीजिए', तेलंगाना में बोले PM मोदी
'हर दिन 2-3 किलो गालियां खाता हूं, गाली दीजिए', तेलंगाना में बोले PM मोदी
Share:

हैदराबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस समय तेलंगाना में हैं और यहाँ उन्होंने अपने संबोधन में कुछ ऐसा कहा है जो सुर्ख़ियों में है। जी दरअसल यहाँ उन्होंने बिना नाम लिए राज्य के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (KCR) पर निशाना साधा। यहाँ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन पर भ्रष्टाचार और वंशवाद की राजनीति का आरोप लगाया। इस दौरान उन्होंने कहा कि, 'राज्य को ऐसी सरकार चाहिए जो लोगों को पहले रखे नाकि परिवार को।' इसी के साथ पीएम ने कहा कि कई लोग उनसे पूछते हैं कि वह इतनी मेहनत करने के बावजूद थकते क्यों नहीं।

आलिया के बाद माँ बनीं बिपाशा बासु, घर आया नन्हा मेहमान

इस पर उन्होंने कहा, "मैं नहीं थकता क्योंकि मैं हर दिन 2-3 किलो गालियां खाता हूं।।।भगवान ने मुझे ऐसा आशीर्वाद दिया है कि यह (गालियां) मेरे अंदर पोषण में बदल जाती हैं।" इसी के साथ उन्होंने कहा, "मोदी को गाली दीजिए, भाजपा को गाली दीजिए।।।लेकिन अगर आप तेलंगाना के लोगों को गाली देंगे तो आपको भारी कीमत चुकानी पड़ेगी।" केवल यही नहीं बल्कि पीएम मोदी ने राज्य सरकार पर जानबूझकर राज्य में केंद्र की विकास योजनाओं को रोकने के लिए अड़ंगा डालने का आरोप लगाया।

उन्होंने केसीआर के "अंधविश्वासों" पर भी कटाक्ष किया। जी दरअसल उन्होंने कहा कि सभी महत्वपूर्ण निर्णय जैसे, कहां रहना है, दफ्तर कहां होगा, मंत्री के रूप में किसे चुनना है आदि - अंधविश्वास के आधार पर लिए जाते हैं। उन्होंने कहा कि यह सामाजिक न्याय में सबसे बड़ी बाधा है। जी दरअसल आज बेगमपेट में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, "यह दुख की बात है कि जो लोग तेलंगाना के नाम पर फले-फूले, आगे बढ़े, सत्ता में आए, उन्होंने ही राज्य को पीछे धकेल दिया। तेलंगाना की सरकार और नेता हमेशा राज्य की क्षमता और उसके लोगों की प्रतिभा के साथ अन्याय करते हैं।"

इसके अलावा उन्होंने कहा, "तेलंगाना के लोगों ने जिस राजनीतिक पार्टी पर सबसे ज्यादा भरोसा किया, उसी पार्टी ने तेलंगाना के साथ सबसे बड़ा विश्वासघात किया। जब अंधेरा बढ़ता है, उस स्थिति में कमल खिलना शुरू हो जाता है। भोर से ठीक पहले, तेलंगाना में कमल खिलता देखा जा सकता है।"

'आंध्रप्रदेश के लोग प्यार करने वाले और उद्यमशील हैं': PM मोदी

'जिस दल पर तेलंगाना के लोगों ने भरोसा किया उसी ने सबसे बड़ा विश्वासघात किया ':PM मोदी

डिनर डेट पर स्पॉट हुई काइली जेनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -