स्टीफंस कॉलेज के गेट पर शरारती तत्वों ने लिखा 'मंदिर यही बनेगा'

दिल्ली के मशहूर कॉलेज स्टीफेंस कॉलेज के अंदर कुछ अज्ञात तत्वों ने शुक्रवार रात को कॉलेज के अंदर मौजूद गेट पर 'मंदिर यही बनेगा' लिख दिया, साथ ही गेट के बाहर भी कॉलेज को नुकसान पहुंचाया गया. हाल ही में चल रही परीक्षाओं के चलते किसी ने इस पर ध्यान नहीं दिया, जिसके बाद अब जाकर इस मामले ने तूल पकड़ा है जिसकी निंदा की जा रही है.

सूत्रों का कहना है कि शुक्रवार देर शाम को छात्रों ने चैपल के गेट पर स्लोगन लिखा देखा था जिसे शनिवार दोपहर तक हटाया नहीं गया था. दिल्ली यूनिवर्सिटी की परीक्षाओं के चलते कॉलेज में इन दिनों रेगुलर कक्षाएं नहीं चल रही हैं. हो सकता है इसलिए उस गेट पर लोगों की नजर नहीं पड़ी होगी. हालाँकि इस बारे में कॉलेज के प्रिंसिपल की तरफ से कोई बयान नहीं आया है. 

अंदर की साइड मौजूद गेट पर 'मंदिर यही बनेगा' लिखने के बाद ही, क्रॉस पर 'I am going hell' यानि मैं नर्क में जा रहा हूँ लिखा था, इस बारे में दिल्ली यूनिवर्सिटी के अध्यक्ष रॉकी तुसीद ने कड़े शब्दों में निंदा की वहीं एबीवीपी की तरफ से जारी बयान में भी इस घटना को अंजाम देने वालो को सजा देने की बात कही. देश में धर्म के आधार पर इस तरह का माहौल तैयार करने वालो को शायद इस चीज की भनक नहीं लेकिन इस तरह के कदम किसी भी तरीके के दंगों को उकसाने में काफी होते है. 

मध्य प्रदेश में 23 आईएएस अफसरों का तबादला

आईएएस अधिकारियों ने अचल संपत्ति की जानकारी दी

इलाहाबाद हाईकोर्ट अपने ही फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट गया

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -