कोरोना के चलते इस जिले जारी किए गए नए आदेश
कोरोना के चलते इस जिले जारी किए गए नए आदेश
Share:

तमिलनाडु: कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए इरोड जिले में पहले से मौजूद प्रतिबंधों के अलावा कल (9 अगस्त) से कुछ नए प्रतिबंध लागू होने हैं. कल से जिले की सभी आवश्यक दुकानों जैसे दूध, फार्मेसी, किराना स्टोर, सब्जी और अन्य बेकरी को सुबह 6 बजे से शाम 5 बजे तक संचालित करने की अनुमति दी जाएगी। जिले भर के रेस्तरां में सुबह 6 बजे से शाम 5 बजे के बीच 50 प्रतिशत ग्राहक बैठने की अनुमति है, और रेस्तरां में शाम 5 बजे से 9 बजे तक केवल पार्सल सेवा की अनुमति है।

इरोड जिले में चाय की दुकानों पर केवल सुबह 8 से शाम 5 बजे तक पार्सल सेवा। शादी में 50 लोगों को शामिल होने की अनुमति है और केवल 20 लोगों को शादी में शामिल होने की अनुमति है। जिला प्रशासन ने रविवार को जिले भर के पार्कों, पर्यटन स्थलों और संग्रहालयों में सार्वजनिक यात्राओं पर प्रतिबंध लगा दिया है। इसी तरह, कर्नाटक-तमिलनाडु सीमा पर एक चेक पोस्ट स्थापित किया जाना चाहिए और कर्नाटक राज्य से आने वाले लोगों को 72 घंटे के भीतर लिया गया कोरोना नकारात्मक प्रमाण पत्र या टीकाकरण की दो किस्तों का दस्तावेज देना चाहिए। नहीं तो वहां आरटी-पीसीआर टेस्ट कराया जाएगा।

इरोड में, ईश्वरन कोविल रोड, गांधीजी रोड, मणिकुंडु, मेट्टूर रोड, आरकेवी रोड सहित 11 क्षेत्रों और भवानी, कोपी और सत्यमंगलम सहित शहरों के 12 क्षेत्रों में शनिवार और रविवार को फार्मेसी, डेयरी और सब्जी की दुकानों के साथ भीड़भाड़ पाई गई। रेस्टोरेंट को छोड़कर बाकी सभी दुकानों के संचालन पर रोक लगा दी गई है। जिला कलेक्टर कृष्णनुन्नी ने कहा कि सरकार के नियमों का पालन करते हुए बीमारियों की तीसरी लहर को फैलने से रोकने के लिए जिला प्रशासन को सहयोग करना चाहिए।

हरियाणा के बाद मणिपुर सरकार ने की नीरज चोपड़ा पर धनवर्षा, दिया ये बड़ा पुरस्कार

आंध्र प्रदेश में कोरोना के बाद सामान्य हो रही है स्थिति

LoC क्रॉस कर सीमा में आई गाय को भारतीय सेना ने वापस भेजा पाकिस्तान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -