Nokia 1 की ताजा लीक में हुआ कुछ और जानकारियों का खुलासा

Nokia 1 की ताजा लीक में हुआ कुछ और जानकारियों का खुलासा
Share:

अभी कुछ समय पहले ही गूगल ने Android Oreo के Go Edition प्रोग्राम को दुनिया के सामने पेश किया था. जिसके बाद हर एंट्री लेवल स्मार्टफोन को एंड्रायड oreo अपडेट दिया जा सकेगा. गूगल के इस प्रोग्राम के साथ कई स्मार्टफोन कंपनियों ने हाथ मिलाया है. इस कंपनियों में HMD Global का नाम सबसे ऊपर आता है. अब खबरें आ रही है कि नोकिआ अपने एंट्री लेवल फोन Nokia 1 को गूगल के Go Edition के तहत पेश करने की योजना बना रही है. जिससे ये फोन Android Oreo ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा.

बताया जा रहा है कि HMD Global ने अपने Nokia 1 स्मार्टफोन को लॉन्च करने की पूरी तयारी कर ली है. ख़बरों की मानें तो ये फोन मार्च 2018 पे लांच किया जा सकता है. आपको बता दें कि अभी हाल ही में Baidu पोस्ट पर इस फोन को लेकर कुछ लीक्स सामने आयी थी. लीक हुई इन तस्वीरों के मुताबिक कंपनी इस फोन को मेटल फ्रेम और पॉलीकार्बोनेट बॉडी के साथ पेश कर सकती है.

इसकी एक इमेज में आपको Nokia 1 में कैमरा सेंसर भी दिखाई देता है जो कि LED फ्लैश के साथ रियर में वर्टिकली शो होता है. कहा जा रहा है कि नोकिया 1 HD 720 पिक्सल डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है. हालांकि इसके साइज को लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आ पायी है. 

 

वॉट्सएप में ऐड हुए कुछ नए फीचर्स

कार्बन ने लांच किया अपना नया स्मार्टफोन

Dell ने पेश किया गेमिंग डेस्कटॉप

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -