मेडिकल कॉलेज के उद्घाटन समारोह में केरल के मुख्यमंत्री ने कही ये बात

मेडिकल कॉलेज के उद्घाटन समारोह में केरल के मुख्यमंत्री ने कही ये बात

केरल राज्य में राजनीतिक बहस हो भी तेज हो गई है। हाल ही में पठानमथिट्टा ऑनलाइन में कोनी मेडिकल कॉलेज के उद्घाटन समारोह में केरल के मुख्यमंत्री ने दावा किया था कि ' कुछ मीडिया हाउस ' सहित कुछ लोग सरकार की सुधार गतिविधियों को नष्ट करने की कोशिश कर रहे थे और इसे जनता से छिपाने की कोशिश कर रहे थे। सीएम पिनाराई राज्य में बेघर जरूरतमंदों के लिए मुफ्त घरों के निर्माण की कल्पना करने वाले लाइफ मिशन परियोजना में कथित रिश्वतखोरी के बारे में मीडिया रिपोर्टों पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे।

उन्होंने कहा, प्रदेश में कुछ लोग लोगों के लिए विकास कार्यों में तोड़फोड़ करना चाहते हैं। इसमें कुछ मीडिया हाउस भी लगे हुए हैं। एक मीडिया हाउस ने एक गुमराह शीर्षक दिया है जो लोगों को लगता है कि जीवन मिशन रिश्वत योजना की तरह है। मीडिया रिपोर्ट का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि जहां हेडलाइन में यह आभास देने की मांग की गई कि लाइफ मिशन प्रोजेक्ट में रिश्वतखोरी हुई है, वहीं रिपोर्ट में आखिरी लाइन इसके खिलाफ गई। उन्होंने कहा कि अब तक लाइफ मिशन प्रोजेक्ट के तहत राज्य में 2.26 लाख घर बनाए जा चुके हैं और बेघर लोगों को दिए जा चुके हैं।

उन्होंने आरोप लगाया, 'सरकार ने 2.26 लाख परिवारों के सपनों को साकार किया' और मीडिया घराने 'लोगों से कल्याणकारी गतिविधियों को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं'। टी मुख्यमंत्री ने कहा, "2.26 लाख से अधिक घर पूरे हो गए और जो परिवार पहले कभी भी घर के मालिक होने का सपना नहीं देख सकते थे, वे अब अपने आवासों में रह रहे हैं। क्या यह किसी भ्रष्टाचार का हिस्सा है? घरों को पूरा करना एक उपलब्धि है। उन्होंने अस्पताल में आयोजन का बहिष्कार करने वाले कुछ राजनीतिक दलों पर भी जमकर निशाना साधते हुए कहा कि वे लोगों की खुशी साझा नहीं कर सकते।

विपक्षियों ने दिया स्पीकर के चैंबर के बाहर धरना, फिर सदन से किया वाकआउट

मुख्यमंत्री विजयन का बड़ा बयान, कहा- ''निश्चित' लोग जानबूझकर अफवाह फैला रहे हैं''

इजराइल और अमेरिका में टूटा कोरोना का कहर, हर दिन हो रहे इतने परिक्षण