कुछ घण्टो से लेकर कुछ हफ़्तों तक ही चली इन सेलेब्रिटीज़ की शादी
कुछ घण्टो से लेकर कुछ हफ़्तों तक ही चली इन सेलेब्रिटीज़ की शादी
Share:

कहते हैं शादी जन्म जन्मान्तर का रिश्ता होती है लेकिन बात अगर हॉलीवुड की हो तो वहाँ हमेशा उलटी गंगा ही बहती नजर आती है. वहाँ जितने जल्दी रिश्ते बनते हैं उतने जल्दी टूट जाते हैं. हॉलीवुड में ऐसे कपल्स भी है जिन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी को बहुत अच्छी तरह से निभाया है लेकिन फिर भी ज्यादा संख्या उन लोगों की है जो बहुत जल्द ही शादी जैसे बन्धन से उक्त जाते हैं और फिर अलग हो जाते हैं. हॉलीवड़ की कुछ ऐसी हस्तियां है जिनकी शादी जुम्मा जुम्मा चार दिन ही चली है. चलिए इन पर एक नजर डाल देते हैं.

सबसे बड़ा उदाहरण शाह ऑफ़ सनसेट फेम गोलनेसा घराचेदागी और शालोम की बीच हुई शादी है. शादी के एक महीने बाद ही दोनों को लगा की दोनों की शादी शुदा जिंदगी ज्यादा वक्त तक नहीं चल सकती और सही मायनो में उन्हें यह शादी करनी ही नहीं चाहिए थी.

ब्रिटनी स्पीयर्स तो सबसे एक कदम आगे चलती हैं. इस पॉप प्रिंसेस की पहली शादी अपने लंबे समय तक बॉय फ्रेंड रहे जैसन एलेन अलेक्जेंडर से 2004 में हुई थी और आपको यह जानकर हैरानी होगी कि दोनों की शादी सिर्फ़ 55 घण्टे में टूट गयी. इसका मतलब यह है की दोनों की शादी के बाद की पार्टी शुरू भी नहीं हुई थी और दोनों का रिश्ता टूट हो गया.

मारियो लोपेज़ और अली लेन्द्री के बीच 6 साल तक रोमांस चला और इतने लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद तो इंसान एक दुसरे के बारे में बहुत अच्छी तरह से जान लेता है लेकिन इनके साथ कुछ अलग ही हुआ. इन दोनों की शादी के बाद इन्हें पता चला कि डोडों एक दुसरे के लिए बने ही नहीं है और इसलिए शादी के दो सप्ताह बाद ही दोनों में अलगाव हो गया.

यहां 'शर्म' वहां 'बेशर्म'

सोशलमीडिया की बुरी लत से दूर रहती हूँ....

किसने कहा, 'शाहरुख बन सकते हैं अगले 'वूल्वरिन''

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -