वैलेंटाइन डे ने ली मासूमों की जान
वैलेंटाइन डे ने ली मासूमों की जान
Share:

नई दिल्ली: प्रेम दिवस पर युवा प्रेमी-प्रेमिकाओं ने अपने प्रिय पर्व वैलेंटाइन डे को सेलिब्रेट किया मगर वैलेंटाइन डे पर कुछ खुनी वारदाते भी सामने आई है जहा प्रेमी प्रेमिका एक दूसरे की जान तक लेने से नहीं चुके. दिल्ली से लगे गाजियाबाद की विजयनगर कॉलोनी में एक युवक ने विवाहिता प्रियंका द्वारा प्रेम प्रस्ताव ठुकराने पर फरसे से गला काटकर शव रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया. घटना की जांच में लगी पुलिस के अनुसार विवाहित प्रेमिका 10 वीं की परीक्षा दे रही थी.

एक अन्य घटना में दिल्ली-एनसीआर के हापुड़ जिले के पिलखुवा के ग्राम पूठा हुसैनपुर में वैलेंटाइन डे मनाने से इंकार करने पर प्रेमी ने युवती को गोली मार दी जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है, वहीं प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसी क्रम में तीसरी घटना में वैलेंटाइन डे के दिन एक महिला पर एसिड फेंकने का मामला सामने आया है, महिला मॉल में हाउस कीपिंग स्टाफ की कर्मचारी है. घटना राजस्थान के जयपुर की है.

पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि जांच चल रही है. महिला का इलाज कर रहे जयपुर के सवाई मान सिंह अस्पताल के डॉ. एसएस यादव का कहना है कि महिला 15 फीसद जली अवस्था में अस्पताल लाई गई है फ़िलहाल उसकी हालात गंभीर है.

वैलेंटाइन डे : नक्सलियों ने हिंसा की जगह चुना अपना वैलेंटाइन

वैलेंटाइन डे : संस्कृति बचाव मंच अश्लीलता के खिलाफ

वैलेंटाइन डे की सबसे फनी पोयम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -