कुछ में ब्यूटी पार्लर हैं... एजुकेशन ऐप चलाती हैं कुछ, साइड बिजनेस से भी अच्छी कमाई करती हैं ये टीवी अभिनेत्रियां

कुछ में ब्यूटी पार्लर हैं... एजुकेशन ऐप चलाती हैं कुछ, साइड बिजनेस से भी अच्छी कमाई करती हैं ये टीवी अभिनेत्रियां
Share:

भारतीय टेलीविजन के क्षेत्र में कई अभिनेत्रियों ने अपने ऑन-स्क्रीन करियर से आगे बढ़कर सफल व्यवसाय स्थापित किया है। ये उद्यम न केवल उनकी उद्यमशीलता की भावना को प्रदर्शित करते हैं बल्कि उनकी वित्तीय सफलता में भी महत्वपूर्ण योगदान देते हैं।

रूपाली गांगुली लोकप्रिय टीवी शो 'अनुपमा' में अपनी भूमिका के लिए प्रसिद्ध रूपाली गांगुली अपने पिता की विज्ञापन एजेंसी का प्रबंधन करती हैं, जो उनके मजबूत व्यावसायिक कौशल का प्रदर्शन करता है।

दिव्यांका त्रिपाठी दिव्यांका त्रिपाठी, एक प्रमुख टीवी अभिनेत्री, अपने गृहनगर भोपाल में कई वर्षों से एक नृत्य अकादमी चला रही हैं, जो आय का एक आकर्षक स्रोत है।

संजीदा शेख हाल ही में वेब सीरीज 'हरामंदी' में नजर आईं अभिनेत्री संजीदा शेख एक ब्यूटी पार्लर चलाती हैं, जिससे उनके पेशेवर पोर्टफोलियो में विविधता आती है।

रुबीना दिलैक टेलीविजन के माध्यम से प्रसिद्धि और धन प्राप्त करने के अलावा, नई माँ रुबीना दिलैक एक डिजाइनिंग कंपनी भी चलाती हैं, जो उनके करियर का एक कम ज्ञात पहलू है।

मौनी रॉय टीवी और बॉलीवुड दोनों में एक लोकप्रिय चेहरा, मौनी रॉय अभिनय के साथ-साथ साइड बिजनेस में भी संलग्न हैं, जिसमें उनका शैक्षिक ऐप 'अल्टीमेट गुरुज़' भी शामिल है।

जेनिफर विंगेट विभिन्न टीवी शो में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं, जेनिफर विंगेट अपने स्किनकेयर और सौंदर्य उत्पाद ब्रांड से भी अच्छी खासी कमाई करती हैं।

ये अभिनेत्रियाँ बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों द्वारा अपनी प्रसिद्धि का लाभ उठाकर सफल उद्यमशीलता उद्यम स्थापित करने की प्रवृत्ति का उदाहरण हैं, तथा पर्दे से परे अपनी बहुमुखी प्रतिभा को उजागर करती हैं।

सिम पोर्टिंग के नियमों में होने जा रहा है बड़ा बदलाव, 1 जुलाई से नहीं कर पाएंगे ये काम

Uttarakhand Technical University ने Assistant Professor Recruitment 2024 के लिए ऑनलाइन फॉर्म जारी किया

क्या भारत आएगी रेनो की ऑस्ट्रल ई-टेक हाइब्रिड? इनोवा को देती है कड़ी टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -