कुछ फिल्मों को थी मेरी मदद, प्रियंका चोपड़ा
कुछ फिल्मों को थी मेरी मदद, प्रियंका चोपड़ा
Share:

बॉलीवुड की देशी गर्ल के नाम से मशहूर खूबसूरत प्रियंका चोपड़ा जिनके सितारे इन दिनों बुलन्दियो पर है. अभी वैसे अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जो की अभी फ़िलहाल इन दिनों अपनी हॉलीवुड फिल्म बेवाच की शूटिंग में व्यस्त है. फिल्म के लिए वो अभी कुछ समय से इंडिया से भी बाहर थी. परन्तु अभी तो वह भारत लौंट आई है. लेकिन इसके साथ ही वो अपनी बॉलीवुड फिल्मो में भी ध्यान लगाए हुए है.

लेकिन एक अभिनेत्री के तौर पर नहीं बल्कि एक निर्माता के तौर पर. दरअसल प्रियंका ने जिस प्रकार से पूर्व में अपनी मराठी फिल्म वेंटिलेटर का भी निर्माण किया है. आपको बता दे कि प्रियंका कि इस फिल्म को संपन्न हुए 64वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ निर्देशन, सर्वश्रेष्ठ संपादन और सर्वश्रेष्ठ ध्वनि मिश्रण जैसी तीन श्रेणियों में पुरस्कार जीता है. यह प्रियंका की पहली मराठी फिल्म है.

इससे पहले उनके बैनर तले एक भोजपुरी फिल्म का निर्माण भी किया जा चूका है. फिल्म वेंटिलेटर का निर्देशन राजेश, मापुस्कर ने किया है. प्रियंका ने अपने घरेलू बैनर पर्पल पेबल पिक्चर्स के तले बनी मराठी फिल्म ‘वेंटिलेटर’ के बारे में कहा कि, “बड़ी हस्तियां हिंदी फिल्में बनाती हैं. मैं एक छोटी फिल्म निर्माता हूं. मुझे लगा कि कुछ ऐसा फिल्में और कहानियां है जिन्हें मेरी सहायता और समर्थन की जरूरत है.”

प्रियंका का अंदाजे बयां....

बहुत जल्द भारत में सिक्किम फिल्म इंडस्ट्री लॉन्च करने जा रही है प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -