सिंघू सीमा पर किसान विरोध स्थल के पास मिली संदिग्ध चीजें
सिंघू सीमा पर किसान विरोध स्थल के पास मिली संदिग्ध चीजें
Share:

सिंघू बॉर्डर पर कुछ नशे में धुत लोगों ने सिंधु बॉर्डर, दिल्ली के उत्तरी बॉर्डर पर किसानों के विरोध स्थल के पास एक कार के अंदर से हवा में गोलियां चलाईं, पुलिस ने कहा कि वाहन की पहचान की गई है, अपराधियों को पकड़ने के लिए तलाशी चल रही थी । सोनीपत पुलिस ने भी पुष्टि की कि रविवार रात हुई गोलीबारी में कोई घायल नहीं हुआ।

सिंघू सीमा के पास रात करीब 10.30 बजे दो से तीन लोगों ने हवा में गोलियां चलाईं। हमने उस वाहन की पहचान की है जिसके बारे में हमें लगता है कि उसका चंडीगढ़ पंजीकरण है। पुरुषों की गिरफ्तारी के लिए टीमें बनाई गई हैं। हरियाणा पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि हमें जानकारी मिली है कि पुरुष एक अक्षम अवस्था में थे। 

सोनीपत पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है। किसानों के उत्पादन व्यापार और वाणिज्य (संवर्धन और सुविधा) अधिनियम, 2020 की वापसी की मांग को लेकर हरियाणा और उत्तर प्रदेश के साथ दिल्ली की सीमाओं पर नवंबर के अंत से हजारों किसान आंदोलन कर रहे हैं; मूल्य आश्वासन और कृषि सेवा अधिनियम, 2020 पर किसानों का अधिकार (संरक्षण और संरक्षण) समझौता; और आवश्यक वस्तु (संशोधन) अधिनियम, 2020 भी शामिल है।

Asia Cup 2021 में नहीं खेलेंगे कोहली, रोहित जैसे बड़े प्लेयर, BCCI ले सकती है बड़ा फैसला

टी 20 मैच में 45 रन पर सिमटा 'विंडीज' का खेल, न निकोलस पुरन चले न गेल

दिग्गज डेविस कप कोच अख्तर अली ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -