बायो ऑयल की कुछ बूंदे बढ़ा सकती हैं आपकी खूबसूरती
बायो ऑयल की कुछ बूंदे बढ़ा सकती हैं आपकी खूबसूरती
Share:

मार्किट में ऐसे बहुत से तेल मिलते हैं जो हमारी स्किन के लिए बहुत फायदेमंद होते है. पर आज हम आपको बायो आयल के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके इस्तेमाल से आपके चेहरे का रंग तो निखरता ही है साथ ही इसके इस्तेमाल से आपकी स्किन से जुडी सभी समस्याएं दूर हो जाती हैं. बायो आयल में भरपूर मात्रा में  विटामिन ए और के मौजूद होते हैं. जो ब्यूटी को बढ़ाने में मददगार होते है. 

बायो ऑयल बहुत हलके टेक्सचर से बना होता हैं इसलिए ये आपकी स्किन में आसानी से अब्जॉर्ब हो जाता हैं. आप चाहे तो इसका इस्तेमाल मेकअप प्राइमर के रूप में भी कर सकती हैं. इसे इस्तेमाल करने के लिए सबसे पहले अपने चेहरे को साफ़ पानी से धो लें, अब पहले अपने चेहरे पर बायो आयल लगाएं. इससे आपका स्मूद बेस तैयार हो जाएगा और इसके बाद आप आसानी से मेकअप कर सकती हैं.

बायो आयल के इस्तेमाल से आप अपने चेहरे के दाग धब्बों से भी छुटकारा पा सकती हैं, इसके लिए नियमित रूप से रात में सोने से पहले अपने चेहरे पर बायो आयल की कुछ बूंदे लगाएं. ऐसा करने से आपको एक क्लियर स्किन मिलेगी. 

अगर आप अपनी स्किन को सॉफ्ट बनाना चाहती हैं तो इसके लिए नियमित रूप से अपने नहाने के पानी में बायो आयल की कुछ बूंदो को मिलाकर नहाएं, ऐसा करने से आपकी स्किन सॉफ्ट और स्मूथ हो जाएगी.

 

बस एक हर्ब बढ़ा सकती है आपकी स्किन की खूबसूरती

पिम्पल्स और दाग धब्बों की समस्या से छुटकारा दिलाते हैं पान के पत्ते

पिम्पल्स को जड़ से खत्म कर देंगे ये उपाय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -