होली के कुछ रंग शबाना और जावेद के संग
होली के कुछ रंग शबाना और जावेद के संग
Share:

एक ज़माना था जब बॉलीवुड में राज कपूर के यहां होली का त्यौहार बड़े ही जोश, धूम धड़का और मस्ती के साथ मनाया जाता था और उस जश्न में शामिल होते थे बॉलीवुड के कई सितारे...लेकिन अब ऐसा समय आ गया है जंहा कही गुम से गई है आर के स्टूडियो की होली.

हालाँकि अभी भी बॉलीवुड में इस तरह की होली का जश्न होता है और वो होता है लेखक-गीतकार जावेद अख्तर और उनकी पत्नी अभिनेत्री शबाना आज़मी के घर..जंहा पर बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियां शामिल होती है. इस दौरान सभी सितारे एक साथ इकट्ठा होकर डूब जाते है होली के रंग और जश्न में..यंहा आकर सब एक दुसरे से गले मिलते है.

रंगों में सराबोर गालों पर गुलाल लगते है साथ ही ठंडाई पीकर होली के रंग में रंग जाते है. ख़ास बात यह है कि, इस होली में शामिल होने के बाद राज कपूर के यहां की होली का त्यौहार जरूर याद आता है लेकिन अब देखा जाए तो पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड में होली का जोश कम होता नज़र आ रहा है.

इससे पहले आर के स्टूडियो में बड़ी धूम धाम से होली मनाई जाती थी जिसके यादे आज भी जहन में बसी हुई है. वही गीतकार जावेद अख्तर के घर आकर सितारे अपनी पुरानी यादें ताजा करते है.

ये भी पढ़े

सितारों की टोली के बीच आर के स्टूडियो की होली

Video : भोजपूरी का ये होली गाना सोशल मीडिया पर कर रहा बवाल

फिल्म परी के लिए ऐसे तैयार होती थी अनुष्का शर्मा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -