हैदराबाद सदर उत्सव मेले को देखते हुए यातायात में किया गया बदलाव
हैदराबाद सदर उत्सव मेले को देखते हुए यातायात में किया गया बदलाव
Share:

हैदराबाद: सदर उत्सव मेला जो 1946 में नारायणगुडा वाईएमसीए, हैदराबाद में स्वर्गीय श्री सालंद्री न्याम चौधरी मल्लैया यादव द्वारा शुरू किया गया था। हर साल की तरह इस साल भी वाईएमसीए नारायणगुडा में इसका आयोजन किया जाना है। इस मेले को देखते हुए शनिवार शाम 7 बजे से रविवार सुबह 5 बजे तक इसके आसपास कुछ यातायात प्रतिबंध लगाए गए हैं। ट्रैफिक पुलिस के अनुसार, काचीगुडा चौराहे से वाईएमसीए की ओर यातायात की अनुमति नहीं होगी और इसे काचीगुडा में पर्यटक होटल की ओर मोड़ दिया जाएगा। . विट्टलवाड़ी चौराहे से वाईएमसीए की ओर जाने वाले यातायात को रामकोटी चौराहे की ओर डायवर्ट किया जाएगा।

राजमोहल्ला से यातायात की अनुमति नहीं होगी और साबू शॉप प्वाइंट पर रामकोटी चौराहे की ओर डायवर्ट किया जाएगा। रेड्डी कॉलेज से वाहनों को बरकतपुरा की ओर डायवर्ट किया जाएगा। पुराने बरकतपुरा डाकघर से वाईएमसीए की ओर यातायात की अनुमति नहीं होगी और इसे क्राउन कैफे या लिंगमपल्ली की ओर मोड़ दिया जाएगा। ओल्ड एक्साइज ऑफिस लेन से वाईएमसीए की ओर ट्रैफिक को विट्टलवाड़ी की ओर और बरकतपुरा चमन से वाईएमसीए की ओर या तो बरकतपुरा चौराहे की ओर या टूरिस्ट होटल की ओर डायवर्ट किया जाएगा। ब्रिलियंट ग्रामर स्कूल (नारायणगुडा फ्लाईओवर के पास) से रेड्डी कॉलेज की ओर जाने वाले वाहनों को नारायणगुडा चौराहे की ओर डायवर्ट किया जाएगा। पुलिस ने नागरिकों से अपने गंतव्य तक पहुंचने और सहयोग करने के लिए वैकल्पिक मार्ग अपनाने का अनुरोध किया।

सदर उत्सव मेला समय के साथ हैदराबाद के कई अन्य क्षेत्रों में उनके संबंधित चौधरी द्वारा आयोजित किया गया हो सकता है, नारायणगुडा वाईएमसीए सदर (रेड्डी महिला कॉलेज के पास) अपने इतिहास और लोकप्रियता के कारण सबसे बड़ी भीड़ को आकर्षित करता है। इसलिए इसे पेड़ा सदर कहते हैं। नारायणगुडा वाईएमसीए सदर 1946 से इसके संस्थापक स्वर्गीय श्री सालंद्री न्याम चौधरी मल्लैया यादव और बाद में उनके परिवार के सदस्यों द्वारा निर्बाध रूप से आयोजित किया गया है।

प्रियंका-दीपिका के बाद बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्री करने जा रही है हॉलीवुड में एंट्री!

अफ़ग़ानिस्तान नहीं जीता तो फिर? जडेजा ने दिया ऐसा जवाब कि हो गई सबकी बोलती बंद

12 राज्य अब भी पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों से है परेशान, VAT घटाने को तैयार नहीं सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -