कॉलिंग करने और अकाउंट का हिसाब रखने के लिए बेस्ट है ये ऍप
कॉलिंग करने और अकाउंट का हिसाब रखने के लिए बेस्ट है ये ऍप
Share:

प्ले स्टोर पर एंड्रॉयड यूजर्स के लिए ऐसे बहुत से ऍप है जो बहुत काम के हो सकते है. ये ऍप मल्टी टास्किंग का भी काम कर सकते है. ये ऍप आपके अकाउंट की जानकारी और फ्री कॉलिंग सभी की जानकारी रखते है. जानते है ऐसे ऍप के बारे में जो कई मौको पर आपके काम आ सकते है.

Unified Remote

इस ऍप को इंस्टॉल करने पर आपका स्मार्टफोन रिमोट कंट्रोल में बदल जायेगा. इसका इस्तेमाल करके आप अपने टीवी को भी कंट्रोल कर सकते है. यह ऍप गूगल प्ले स्टोर पर बिलकुल फ्री में उपलब्ध है.

Mubble

इस ऍप को इंस्टॉल करने पर आपको अपने बैंक अकाउंट की जानकारी मिलेगी. आपके फोन में कितना बैलेंस है इस बात की भी जानकारी रखता है. इस ऍप में बैलेंस कहा कट रहा है इस बात की भी पूरी जानकारी मिलती है. इस ऍप में आपको रिचार्ज करने का भी फीचर मिलेगा. इसे भी आप प्ले स्टोर से फ्री में डाऊनलोड कर सकते है.

Just Watch

जिन यूजर्स को टीवी देखने का बहुत शौक है उनके लिए यह ऍप बहुत अच्छा है. इस ऍप से आप पता कर सकते है कि आप किस साइट पर ऑनलाइन मूवी देख सकते है. इसे भी यूजर्स गूगल प्ले से फ्री में डाउनलोड कर सकते है.

Flipboard

यह ऍप आपके मोबाइल को मैगजीन की तरह बना देगा. इस ऍप का इस्तेमाल करके आप न्यूजपेपर चुन सकते है. इस ऍप में आपको बहुत सारे न्यूजपेपर मिलेंगे. इस ऍप में आपको ट्विटर और यूट्यूब जैसी सोशल मिडिया साइट को जोड़ने के ऑप्शन भी मिलेंगे.

Vonage

इस ऍप का इस्तेमाल आप टेक्स्ट मैसेज के लिए भी कर सकते है. इसका इस्तेमाल करके यूजर्स ग्रुप चैट भी कर सकते है. फ्री इंटरनेशनल कॉलिंग के लिए भी यह ऍप बहुत अच्छा है. इंटरनेशनल कॉलिंग करने के लिए आपके मोबाइल में इंटरनेट डेटा होना चाहिए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -