देखिए भारत के कुछ हैरान करने वाले रेस्टॉरेंट
देखिए भारत के कुछ हैरान करने वाले रेस्टॉरेंट
Share:

दुनिया में बहुत सी चीज़े अजीबो गरीब होती है। उनमे ही हैं भारत के कुछ अजीबो गरीब रेस्टोरेंट। जो कि अपने शायद ही देखे हो। जानते हैं वो कौनसे रेस्टोरेंट हैं और कैसे। देखें इन तस्वीरों में।

1.न्यू लकी रेस्टोरेंट, अहमदाबाद-इस होटल के मालिक ने इस तरीका अपनाया जिसमे कि कब्रस्तान जैसा माहौल हो। उन्होंने कब्रें चुनीं और उसी के बीच रेस्टोरेंट बना डाला। उनका मानना है कि ये उनके लिए लकी है।

2. 70MM, हैदराबाद-यहाँ पर लोगों को फिल्म देखने जैसा अहसास होता है। यहां अपने समय के हर मशहूर एक्टर-एक्ट्रेस की तस्वीरें हैं, जो उनके फैन्स को अट्रैक्ट करती हैं।

3. नासा, बेंगलुरू-इस पब को एक स्पेसशिप की तरह डिजाइन किया गया है। यहां के वेटर भी स्पेससूट पहने एक एस्ट्रोनॉट की तरह नज़र आते हैं। पूरा पब नीली मध्यम रोशनी से चमकता है, जो कस्टमर्स को ‘स्पेस’ में होने का अहसास दिलाता है।

4.कैदी किचन, चेन्नई-चेन्नई के इस रेस्टोरेंट को इस तरह बनाया गया है ताकि आपको जेल का अहसास हो। यहां का स्टाफ कैदी और जेलर की वर्दी में दिखते हैं। रेस्टोरेंट का इंटीरियर भी जेल का लुक लिए हुए है।

5.फिरंगी ढाबा, मुंबई-मुंबई के फिरंगी ढाबा ने इस कॉन्सेप्ट को बेहद खूबसूरती के साथ अपनाया है। यहां का इंटीरियर बिल्कुल देसी टच लिया हुआ है। आप ऑटो में बैठकर लज़ीज खाने का स्वाद ले सकते हैं।

6.नेचर्स टॉयलेट कैफे, अहमदाबाद-यहां कस्टमर्स के लिए टॉयलेट सीट्स लगाई गई हैं, जिन्हें यहां टॉयलेट गार्डन कहा जाता है। रेस्टोरेंट के मालिक जयेश पटेल ने इस टॉयलेट गार्डन को तैयार किया है।

7.सोशल ऑफलाइन, दिल्ली-यहाँ आप अपने काम को एन्जॉय कर सकते हैं। इसे आप ऑफिस-कम-रेस्टॉरंट भी कह सकते है।

Funny photos : सिर्फ इंसान ही नहीं ये जानवर भी जानते है जिंदगी के मजे लेना

ऐसे सुपर ह्यूमन्स जिन्हें देख चकरा जायेगा आपका सिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -