ब्रेस्ट के साइज को लेकर बेटी को प्रेशर करते थे ट्रम्प
ब्रेस्ट के साइज को लेकर बेटी को प्रेशर करते थे ट्रम्प
Share:

हाल ही में आई एक बुक जिसका नाम 'Born Trump: Inside America's First Family' है में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के बारे में और उनकी बेटी इवांका के बारे में कई खुलासे किए है. इस किताब की राइटर है एमिली जेन फॉक्स है. उन्होंने इसमें उन बातों का खुलासा किया है जो डोनाल्ड ट्रम्प और उनकी बेटी इवांका के बीच बाप-बेटी के रिश्तों को बताती है.

बुक में लिखा है कि ट्रम्प की बेटी इवांका को बचपन से मॉडलिंग का भूत सवार था. अपने इस शौक के चलते इवांका हर साल मात्र अपनी फोटोग्राफी के लिए 30 लाख रुपए खर्च करती थी. वहीं बेटी के इस जूनून को लेकर ट्रम्प भी उतने ही जुनूनी थे तभी वो अपनी बेटी को हर बात में इनकरेज करते रहते थे. बेटी को मॉडलिंग करियर में मदद मिले इसलिए ट्रम्प ने इवांका को ब्रैस्ट इम्प्लांट का सुझाव भी दिया था.

इवांका जब वॉर्टन कॉलेज में थी तब सुबह नौ बजे की क्लास से बाहर निकलकर वो दो सिगरेट पीती थी. वहीं एक बार इवांका कोएट स्कूल में एक पार्टी के दौरान उन्हें ड्रग लेने के लिए स्कूल से कुछ दिन के लिए बेन कर दिया गया. इस पार्टी के बाद इवांका का ड्रग टेस्ट भी पॉजिटिव ही रहा था. लोगों के अनुसार ट्रम्प की बेटी होने के कारण उन्हें स्कूल से निकाला नहीं गया.

छिपकली का अंडा एक रात में आपको बना सकता लखपति

आखिर क्यों पीरियड्स में लडकियां नहीं जा सकती मंदिर

किन्नर के घर आते ही यह शब्द कहने से बदलेगी किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -