मुंबई में नजर आया भयानक नजारा, वीडियों में देखे कैसे उड़ी लॉकडाउन की ध​ज्जियां

भारत की आर्थिक राजधानी मुंबई के शिवाजी नगर में लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाता हुआ वीडियो सामने आया है. महाराष्ट्र में भाजपा नेता किरीट सौमैया ने अपने ट्विटर पेज पर एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में मुंबई के शिवाजी नगर गोवंडी रोड नंबर 2 पर लोगों की भारी भीड़ दिखाई दे रही है. किरीट सोमैया ने शुक्रवार(15 मई) रात 8 बजे एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें शिवाजी नगर गोवंडी रोड नंबर 2 पर लोगों की भारी भीड़ दिख रही है. 

कांग्रेस के हमले के बाद सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने ट्वीट कर दिया ऐसा जवाब

अपने बयान में किरीट सोमैया ने कहा कि शिवाजी नगर इलाके में पिछले 15 दिनों में कोरोना वायरस के 1000 मामले सामने आए हैं, फिर भी इतनी भारी भीड़ है. महाराष्ट्र सरकार ने केंद्रीय सशस्त्र बलों की 20 कंपनियों को बुलाया है, लेकिन वे उनका उपयोग क्यों नहीं कर रहे हैं? मैं शिवाजी नगर जैसे क्षेत्रों में तत्काल सेना की तैनाती की मांग करता हूं.

वित्त मंत्री की घोषणाओं पर बोले पीएम मोदी, कहा- कृषि में सुधार से बढ़ेगी किसानों की आमदनी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारत में सबसे ज्यादा कोरोना वायरस के मामले महाराष्ट्र में आए हैं. कोरोना वायरस का कहर यहां तेजी से बढ़ता जा रहा है. राज्य में कोरोना वायरस के अब तक 29 हजार से अधिक मामले सामने आ चुके हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, शनिवार(16 मई) सुबह 8 बजे तक राज्य में कुल 29,100 मामले सामने आए हैं. यहां कोरोना वायरस से मरने वालों का आंकड़ा 1068 तक पहुंच गया है, वहीं अब तक 6564 लोग ठीक हो चुके हैं.

नोएडा में कोरोना से पांचवी मौत, 65 वर्षीय बुजुर्ग ने तोड़ा दम

सोन नदी में डूबे 7 युवक, क्रिकेट खेलने के बाद गए थे नहाने

महाराष्ट्र पुलिस पर कहर बरपा रहा कोरोना, 1140 पुलिसकर्मी हो चुके हैं संक्रमित, 10 की हो चुकी है मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -