नास्त्रेदमस ने जिस शख्स के बारे में भविष्यवाणी की थी, वो PM मोदी है : सोमैया
नास्त्रेदमस ने जिस शख्स के बारे में भविष्यवाणी की थी, वो PM मोदी है : सोमैया
Share:

नई दिल्ली : बीजेपी सांसद किरीट सोमाैया ने सोमवार को लोकसभा में कहा कि नरेंद्र मोदी ही वे शख्स हैं जिनके बारे में फ्रांस के एस्ट्रोलॉजर (भविष्यवक्ता) नास्त्रेदमस ने कहा था कि वे भारत को एक नई ऊंचाई पर ले जाएंगे. सोमैया ने कहा, कि उनकी भविष्यवाणी थी कि पूरब में एक ऐसा नेता उभरेगा जो भारत को नई ऊंचाई पर ले जाएगा. नरेंद्र मोदी ही वे नेता हैं.

उल्लेखनीय है कि कुछ ऐसी ही बात केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू ने गत वर्ष अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट की थी. मई, 2014 में शपथ लेने के बाद एक विदेशी स्तंभकार ने भी ऐसा ही जिक्र किया था. फ्रेंच फ्रेंच स्तंभकार फ्रेंकोइस गॉटियर ने लोकसभा चुनाव में बीजेपी को मिली जीत पर ब्लॉग लिखा था. जिसके अनुसार नास्त्रेदमस ने भारत में भाजपा नेता नरेंद्र मोदी की जीत की भविष्यवाणी कई सौ साल पहले कर दी थी. यह भी कहा गया है कि मोदी 20 साल तक केंद्र की सत्ता में बने रहेंगे.

गौरतलब है कि महान फ्रेंच भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस का जन्म 14 दिसंबर, 1503 को फ्रांस के सेंट रेमी में हुआ था. उन्होंने कम उम्र में ही भविष्यवाणियां करनी शुरू कर दी थीं. इनमें से कई सच साबित हुई हैं. इनमें हिटलर और 9/11 को वर्ल्ड ट्रेड सेंटर पर हुए आतंकी हमले जैसी ऐतिहासिक घटनाओं से जुड़ी बातें शामिल हैं. गॉटियर ने भी आपने ब्लॉग में लिखा था कि एक मशहूर फ्रेंच स्कॉलर बैम्पेरल डे ला रोशफोकॉल्ट को एक पुराने संदूक में कुछ पुराने दस्तावेज मिले थे, जिसे उन्होंने 1876 में एक दुकानदार को बेच दिया था. बैम्परेल के अनुसार दस्तावेज लैटिन भाषा में लिखे गए थे और नास्त्रेदमस के ही थे. दस्तावोजों में दो पन्नों में लैटिन भाषा में कविताएं लिखी हुई हैं.

यह भी पढ़ें

मोदी के प्रिंसिपल सेक्रेटरी रखेगे उत्तरप्रदेश सरकार के कामकाज पर नजर

नेशनल हेल्थ पॉलिसी पर लगी मोदी कैबिनेट की मुहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -