जवानों का संदेश दिवाली का जश्न जरूर मनाऐं, हम आपकी रक्षा के लिए खड़े है

नई दिल्ली : ऐसा समय जब देश दीपावली के जश्न में डूबा है हर ओर दीपपर्व के स्वागत की तैयारियां हो रही हैं ऐसे में भारत की सीमा पर जांबाज सैनिक डंटे हुए हैं। अपने घरों को छोड़कर और दीपावली पर दोस्तों से अपने गांव आने का वायदा कर जो जवान अपनी पोस्ट पर चले गए वे अपने घरों को लौटे नहीं हैं मगर उनका उत्साह सीमा की रक्षा में बराबर बना हुआ है। ये जवान भारत माता के जयकारों से अपने साथियों और खुद के हौंसलों को बरकरार रखे हुए हैं।

इनके द्वारा आम नागरिकों के लिए संदेश दिया जा रहा है कि किसी को घबराने की जरूरत नहीं है वे पोस्ट पर मुस्तैदी से डटे हुए हैं लोग दीपावली का जश्न जरूर मनाऐं। हाल ही में कुछ समाचार चैनलों द्वारा भारतीय पोस्ट्स पर जाकर जवानों का हाल जाना गया ऐसे में ये जवान बेहद खुश हुए और इन्होंने भारतवासियों को पैगाम दिया कि वे खुशियों के दीप जगमगाऐं।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों ने अपील की थी कि देशवासी सीमा पर तैनात जवानों को दीपावली की शुभकामनाऐं प्रेषित करें। ऐसे में देशभर से ढेरों संदेश और ग्रीटिंग सैनिकों के लिए पहुंच रहे हैं। जिसे देखकर और जिसके बारे में सुनकर जवान भी खुश हैं उन्हें देशवासियों का साथ मिल रहा है यह जानकर उनका हौंसला और उत्साह बढ़ गया है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -