हेलिकॉप्टर दुर्घटना के शिकार लोगों में आंध्र प्रदेश का एक सैनिक,मुख्यमंत्री ने शोक व्यक्त किया

 

अमरावती : तमिलनाडु के कुन्नूर में बुधवार को हेलीकॉप्टर दुर्घटना में आंध्र प्रदेश के एक जवान की मौत हो गई, जिसमें चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत भी शामिल हैं।लांस नायक बी. साई तेजा, केंद्रीय रक्षा बल के व्यक्तिगत सुरक्षा अधिकारी के रूप में कार्य कर रहे थे, उन 11 लोगों में शामिल थे, जिनकी जनरल रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत के साथ मृत्यु हो गई थी।

साईं तेजा (27) के परिवार में उनकी पत्नी श्यामला, 4 वर्षीय पुत्र मोक्षगण और 2 वर्ष की पुत्री दर्शिनी हैं। उनका जन्म आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में हुआ था। वह एक किसान के बेटे कुराबाला कोटा मंडल के एगुवा रेगाडा गांव के रहने वाले थे।

कुरुबा समुदाय से ताल्लुक रखने वाले साई तेजा 2012 में एक सिपाही के रूप में भारतीय सेना में शामिल हुए थे और बाद में उन्हें पैरा कमांडो प्रशिक्षण के लिए चुना गया था। उन्हें पिछले साल सीडीएस में पीएसओ नामित किया गया था। मदनपल्ले शहर में साई तेजा का परिवार दुर्घटना में उनकी मौत के बारे में जानकर स्तब्ध रह गया, जब उन्होंने उनसे फोन पर बातचीत की। सुबह 8.45 बजे सिपाही ने अपनी पत्नी और बच्चों को वीडियो कॉल किया।

युवा सैनिक की मौत पर सभी दलों के राजनीतिक नेताओं, प्रमुख पुलिस अधिकारियों और सभी क्षेत्रों के लोगों ने शोक व्यक्त किया है।

सीहोर कलेक्टर का आदेश, कहा- "शासकीय कार्यालयों की ऊर्जा खपत में..."

नहीं रहे CDS जनरल बिपिन रावत, जानिए उनका अब तक का सफर

अर्थव्यवस्था में सुधार वैश्विक बाजार से सुरक्षित नहीं है: शक्तिकांत दास

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -