सौर  स्कैंडल: सीबीआई ने केरल में एलडीएफ विधायक से पूछताछ की
सौर स्कैंडल: सीबीआई ने केरल में एलडीएफ विधायक से पूछताछ की
Share:

तिरुवनंतपुरम: केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने कथित सौर घोटाला सेक्स स्कैंडल मामले में सत्तारूढ़ वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (एलडीएफ) के एक नेता से शनिवार को पूछताछ की। सीबीआई ने एलडीएफ विधायक केबी गणेश कुमार, उनके निजी सचिव प्रदीप कुमार और उनके रिश्तेदार शरण्या मनोज को तलब किया है। कुमार से यह पूछताछ शुक्रवार को कोच्चि में कांग्रेस सांसद हिबी ईडन से सीबीआई द्वारा की गई पूछताछ के बाद की गई है।

सीबीआई ने अगस्त 2021 में केरल के दो बार के मुख्यमंत्री ओमन चांडी, कांग्रेस महासचिव के.C वेणुगोपाल, कांग्रेस के लोकसभा सदस्य हिबी ईडन और अदूर प्रकाश, कांग्रेस विधायक एपी अनिल कुमार और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ए.पी. अब्दुल्लाकुट्टी के खिलाफ जांच दर्ज की थी।

ये मामले तब शुरू किए गए थे जब सौर घोटाले के संदिग्ध ने शिकायत दर्ज कराई थी कि सीबीआई ने जिन नेताओं के खिलाफ आरोप लगाए थे, उन सभी नेताओं ने उनका यौन शोषण किया था। 

अप्रैल 2021 के विधानसभा चुनावों से ठीक पहले, आरोपी महिला ने केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के साथ शिकायत दर्ज कराई, जिन्होंने इस मुद्दे को सीबीआई को सौंप दिया। केरल पुलिस विभाग द्वारा विस्तृत जांच में कोई नतीजा नहीं निकलने के बाद उन्होंने यह शिकायत दर्ज कराई। सीबीआई ने तिरुवनंतपुरम की मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) अदालत में तीन और कोच्चि की सीजेएम अदालत में एक मामला दर्ज किया है।

'कहीं और शादी की तो मैं दूल्हे को गोली मार दूंगा', गुंडे की धमकी से डरकर शादी के 1 दिन पहले लड़की ने उठाया ये कदम

जन्मदिन की पार्टी में मचा बवाल, केक की जगह कटे इंसान, हुई मौत

पीएमएलए: ईडी ने पीएफआई के दो नेताओं के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -