Solophone स्मार्टफोन को सिर्फ 490 रु की कीमत पर बुक करने का सुनहरा मौका
Solophone स्मार्टफोन को सिर्फ 490 रु की कीमत पर बुक करने का सुनहरा मौका
Share:

भारतीय बाजार में सौर उर्जा पर चलने वाला Solophone आ चुका है. पिछले कुछ सालों से भारत जैसे देश में सोलर एनर्जी पर काफी जोर दिया जा रहा है. सोलर एनर्जी न सिर्फ पर्यावरण के लिए लाभदायक है, बल्कि इसकी वजह से अन्य स्रोत से पैदा किए जाने वाले कई किलो वॉट बिजली की खपत कम की जा सकती है. प्रधानमंत्री जी की प्रकृति प्रेम को देखते हुए Solophone को भारतीय बाजार में उतारा गया है।यह एक क्रांतिकारी खोजहै और इसका वितरण कंपनी द्वारा first come first take के आधार पर किया जाएगा.कंपनी का उद्देश्य सभी वर्गों को लाभ पहुंचाना है.इसलिए इसकी बुकिंग महज Rs490 से शुरू की जाएगी. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार 

सस्ते हुए Nokia 2.2 स्मार्टफोन, जाने नई कीमत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ने 5 साल की कड़ी मेहनत के बाद Solophone का इजाद किया है.आविष्कार के बाद कंपनी ने इसे 16 महीनों तक जांचा और परखा, इसके बाद इसे यूजर्स के लिए उपलब्ध कराया. जिनलोगों ने Solophone को चलाया, उन्होंने इसे हर मोर्चे पर खरा पाया है.इस आधुनिक खोज की वजह से देश में हजारों वॉट की बिजली बचाई जा सकेगी. Solophone की तकनीक में कई तरह के बदलाव किए गए हैं, जो इससे निकलने वाली हानिकारक तरंगों का सदुपयोग करके इसे हानिरहित बनाती है.

हैकर ने बनाया विंडोज 10 यूजर्स को निशाना, फर्जी इमेल से रहे सावधान

कंपनी ने ग्राहकों के लिए आकर्षित करने के लिए Solophone की बुकिंग के कुछ नियम तय किए हैं. इस नियम के मुताबिक, निर्धारित संख्या से अधिक बुकिंग होने पर इसकी बुकिंग रोक दी जाएगी. इसकी सूचना आपको SMS और Website के जरिए दी जाएगी. Solophone की डिलीवरी नए साल पर शुरू की जाएगी.फोन में किसी भी तरह की दिक्कत होने पर आप इसकी शिकायत कर सकते हैं.शिकायत के बाद अधिकृत अधिकारी आपके पते पर आकर फोन की समस्याओं को दूर करेंगे.

BSNL : इस धमाकेदार प्लान पर मिलेगी 455 दिन की वैधता, सालभर काम करता रहेगा इंटरनेट

Redmi Note 5 को मिला लेटेस्ट अपडेट, 2019 में दोबारा हुआ लॉन्च

Motorola Razr भारत में जल्द होगा लॉन्च, होंगे कुछ खास फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -