इन राशियों के लिए बहुत अशुभ है सूर्यग्रहण, जानिए आपका राशिफल
इन राशियों के लिए बहुत अशुभ है सूर्यग्रहण, जानिए आपका राशिफल
Share:

आज के समय में हर दिन की शुरुआत अच्छी हो ये हर किसी की इच्छा होती है, वहीं हर कोई अपने दिन की शुरुआत अपने राशिफल के साथ करना चाहता है. यह बात तो सभी जानते है कि आज सूर्य ग्रहण है, तो चलिए जानते है आज किन राशियों पर पड़ेगा ग्रहण का प्रभाव.... 

मेष: आज का दिन इस ग्रहण के साथ अभुभ माना जा रहा है। आपको आपको अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने के साथ ही आपको वाहन चलाते समय सावधानी रखना होगी। घटना-दुर्घटना और बीमारी से बचना होगा। 

वृषभ: वृषभ राशि के लिए ये यह ग्रहण शुभ होगा। व्यापारी हैं तो लाभ होगा और नौकरीपेशा हैं तो उन्नती होगी। सामाजिक क्षेत्र में मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

मिथुन: आपकी रा‍शि के लिए ये ग्रहण शुभ रहने वाला है। आपकी मनोकामना पूर्ण होगी और अटके हुए कार्य पूर्ण होने के संकेत हैं। विवादों से छुटकारा मिलेगा।

कर्क: आपकी राशि के लिए यह ग्रहण शुभ नहीं माना जा रहा है। आपको हर तरह के वाद-विवाद से बचना होगा। बच्चों को लेकर आपके मन में तनाव रहेगा। परिवार में कलह हो सकती है।

 सिंह: सिंह राशि के लिए ये ग्रहण शुभ रहने वाला है। आपके भूमि और भवन से जुड़े मामले सुलझने के साथ ही आपको धन लाभ होगा।

कन्या: कन्या राशि के लिए यह ग्रहण शुभ रहने वाला है। आपको कार्य में सफलता मिलेगी और साथियों का आपको सहयोग भी मिलेगा। आपके आत्मविश्‍वास में वृद्धि होगी।

तुला: तुला राशिवालों के लिए यह ग्रहण अशुभ रहने वाला है। आपको इस दौरान वाद-विवाद से बचना होगा। सेहत का ध्यान रखना होगा और मानसिक नियंत्रण रखना होगा।

वृश्चिक: इस राशि के जातकों के  लिए यह ग्रहण शुभ नहीं है। इस दौरान आपका मन अशांत रहेगा। कार्य क्षेत्र में भी कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा।

धनु: आपकी राशि के लिए यह ग्रहण शुभ नहीं है। आपकी भागदौड़ के साथ ही आपके खर्चे बढ़ जाएंगे। धन का नुकसान होगा।

मकर:  इस राशि के जातकों के लिए यह ग्रहण शुभ रहने वाला है। नौकरीपेशा हैं तो पदोन्नति और व्यापारी हैं तो उन्नति होगी। हर कार्य में सफलता मिलेगा।

कुंभ: कुम्भ राशि के लिए यह ग्रहण शुभफलदायी है। समाज में मान सम्मान बढ़ेगा। आपके भूमि और भवन से जुड़े मामले सुलझने के साथ ही आपको धन लाभ होगा।

मीन: आज मीन  राशि के लिए सूर्य ग्रहण का प्रभाव अशुभ रहेगा। नौकरी में स्थानांतरण के योग बन रहे हैं और घर में किसी से वाद-विवाद होने की संभावना है।

आज इन राशि के लोग होंगे मालामाल, यहाँ जानें अपना राशिफल

राशिफल: आज बढ़ेगी धन-संपदा, इन राशिवालों को होगा बड़ा फायदा

आज चमकने वाली है इन राशिवालों की किस्मत, यहाँ जानें अपना राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -