नशे में धुत दिखाई दी सोहेल खान की एक्स-वाइफ

बाॅलीवुड अभिनेता सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सचदेव इन दिनों एक वीडियो के कारण से चर्चाओं में बने हुए है। सोशल मीडिया पर सीमा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह शराब के नशे में दिखाई दे रही है। खबरों का कहना है कि करण जौहर ने 25 नवंबर को एक पार्टी थ्रो की जिसमें सीमा सचदेव स्टाइलिश लुक में दिखाई दे रही है। इस बीच वह लेपर्ड प्रिंट आउटफिट में वह बीच कमाल की लग रही थीं।

पार्टी से निकलते समय कुछ ऐसा हुआ, इसके कारण से उनकी चर्चा होने लगी। हुआ यूं कि जब वह पार्टी से बाहर आईं तो वो एक जगह से दूसरे जगह पोज देने में लड़खड़ा गईं। इतना ही नहीं सम्भलने के लिए वह दीवार का सहारा भी लेती हुई दिखाई दी है। जिसके उपरांत फोन पर बात करती हैं। जैसी ही उनका ये वीडियो सामने आया लोग उन्हें ट्रोल करने लग गए है। एक यूजर ने लिखा-'दारू पी रखी है। चला जा नहीं रहा।' एक ने कहा- 'बहुत ज्यादा पी रखी है।'  एक ने लिखा- 'नशे सी चढ़ गई।' एक ने लिखा- 'जरा सा झूम लू मैं।'

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कि सीमा की शादी सोहेल खान से वर्ष 1998 में हुई थी। इनके दो बेटे हैं, जिनका नाम निर्वाण और योहान है। 24 साल की शादी और 2 बच्चों के उपरांत इस कपल ने अब तलाक ले लिया है। इनके अलगाव की कई अफवाह उड़ीं लेकिन फाइनली 2022 में जाकर इन्होंने तलाक की अर्जी भी दर्ज कर दिया है।

 

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो सीमा खान करण जौहर के पाॅपुलर शो 'फैब्युलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' से अपनी अलग पहचान बनाई। इसमें उनके अलावा माहीप कपूर, भावना पांडे और नीलम कोठारी भी दिखाई दी है।

विक्रम गोखले के निधन से दुखी बॉलीवुड के दिग्गजों ने दी श्रद्धांजलि

एक बार फिर इस अभिनेता संग अफेयर को लेकर चर्चाओं में छाई कृति

कभी मुंबई के घर के लिए भटकते थे विक्रम दर-दर, तब अमिताभ ने की थी मदद

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -