अभिषेक के जन्मदिन पर सोहेल खान ने खोली ऐश-सलमान के रिश्ते की पोल
अभिषेक के जन्मदिन पर सोहेल खान ने खोली ऐश-सलमान के रिश्ते की पोल
Share:

बॉलीवुड स्टार्स सलमान खान और ऐश्वर्या राय के प्यार के किस्से आज भी सभी को पता है, वहीं उनके ब्रेकअप के किस्से किसी से भुलाये नहीं भूलते. दोनों का प्यार किसी से छिपा नहीं था. सलमान और ऐश ने करीब 19 साल पहले फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में साथ काम किया था. यहीं से इनकी लव स्टोरी शुरू हुई थी. तीन साल बाद इनके प्यार का बुरा अंत हुआ था. लेकिन किसी कारण दोनों का ब्रेकअप हो गया और दोनों अलग हो गये. 

ब्रेकअप के समय ऐश्वर्या ने सलमान पर मार-पीट करने का आरोप लगाया था. वहीं सलमान का कहना था कि उन्होंने ऐसा कभी नहीं किया. वहीं सोहेल खान ने ऐश्वर्या और सलमान के रिश्ते के बारे में कई खुलासे किए थे. हाल ही में सोहेल खान ने अपने भाई के सपोर्ट में कहा है कि, 'अब वो सबके सामने ये बातें कह रही हैं. जब वो सलमान के साथ घूमती-फिरती थीं. जब वो हमारे घर पर आती थीं तब क्या उन्होंने रिलेशनशिप को स्वीकार किया था?' यानि सोहेल ऐश पर ही इलज़ाम लगा रहे हैं और सलमान को बेकसूर बता रहे हैं. 

इसके अलावा सोहेल ने कहा कि, 'ऐश ने ही सलमान को असुरक्षित कर दिया था. सलमान खान ये जानना चाहते थे कि वो उन्हें कितना चाहती हैं लेकिन वो सलमान को लेकर उलझी हुई थीं.' सोहेल ने ये भी बताया कि जब वो विवेक ओबरॉय के साथ थीं तब भी सलमान के साथ कॉन्टैक्ट में रहती थीं. इस वजह से विवेक भी ऐश्वर्या से नाराज रहते थे. 

सलमान का कहना था कि उन्होंने ऐश्वर्या पर कभी हाथ नहीं उठाया. सलमान कहते हैं, 'मैं खुद इतना इमोशनल इंसान हूं कि कोई मुझे पीट सकता है. जब मैं दुखी होता हूं तो खुद को नुकसान पहुंचाता हूं दूसरों को नहीं.' बता दें कि सोहेल खान का ये पुराना वीडियो इसलिए वायरल हुआ क्योंकि कल यानी 5 फरवरी को अभिषेक बच्चन का बर्थडे था. 

रणबीर से अपनी शादी को लेकर आलिया ने किया चौंकाने वाला खुलासा

83 : कपिल देव बनने के लिए रणवीर कर रहे हैं ये कठिन काम

Clash : चाचा-भतीजे में होने वाली बड़ी टक्कर, कौन जीतेगा बाज़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -