क्यों घर के भागकर मंदिर में शादी की इस एक्टर ने

बॉलीवुड के दबंग भाईजान सलमान खान के छोटे भाई सोहेल 48 साल के होने वाले हैं. 20 दिसंबर, 1969 को मुंबई में जन्में सोहेल 48 साल के हो जायेंगे. सोहेल आखिरी बार सलमान खान के साथ फिल्म 'ट्यूबलाइट' में नजर आए थे. हालांकि कुछ नया करने के चक्कर में उनकी ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी.

भले ही सोहेल की प्रोफेशनल लाइफ अभी ट्रैक पर नहीं है, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ काफी सक्सेसफुल और हैपनिंग है. जैसा कि सलमान के कई अफेयर रहे लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की. वहीं 18 साल बाद अरबाज और मलाइका का भी तलाक हो चुका है. लेकिन सोहेल ही हैं जिनकी सीमा सचदेव से शादीशुदा लाइफ एकदम परफेक्ट चल रही है.

सीमा दिल्ली की रहने वाली हैं. फैशन डिजाइन में करियर बनाने के लिए वो मुंबई गई थीं. इसी बीच सीमा और सोहेल की पहली मुलाकात हुई थी. रिपोर्ट्स की माने तो सोहेल को सीमा से पहली नजर में ही प्यार हो गया था.

जल्द ही दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया और ये कपल शादी करना चाहता था. लेकिन सीमा की फैमिली इस शादी के लिए बिलकुल तैयार नहीं थी. अलग-अलग धर्म होने के करण दोनों के ही पेरेंट्स इस शड़फी के खिलाफ थे.

इसी के चलते सीमा और सोहेल ने एक बड़ा फैसला लिया. जिस दिन सोहेल की फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' (1998) रिलीज हुई उसी दिन दोनों घर से भाग गए और आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली. बाद में दोनों के घरवालों ने इस रिश्ते को स्वीकार कर लिया और इस कपल ने निकाह भी किया. हाल इस हॉट एंड हैपनिंग कपल के दो बेटे हैं : निर्वाण और योहान.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सरकार करेगी ई-साइकिल की शुरुआत, सलमान खान होंगे ब्रांड एम्बेसडर

क्यूटी से ब्यूटी बनी से चाइल्ड आर्टिस्ट

इन एक्ट्रेसेस की पहली बॉलीवुड फिल्म बन गयी आखिरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -