राखी सावंत की मां के उपचार के लिए आगे आए सोहेल खान, वीडियो शेयर कर कही ये बात
राखी सावंत की मां के उपचार के लिए आगे आए सोहेल खान, वीडियो शेयर कर कही ये बात
Share:

टीवी एक्ट्रेस राखी सावंत को हाल ही में चर्चित टीवी शो ‘बिग बॉस 14’ के हाउस में देखा गया था, जहां उन्होंने फिनाले तक अपना स्थान भी बनाया। बिग बॉस 14 अब हाल ही में समाप्त हुआ है। बिग बॉस के प्रतियोगियों को जहां हमने अपने मित्रों एवं परिवार के साथ पार्टी करते देखा, वहीं राखी सावंत अपनी बीमार मां का ध्यान रखती दिखाई दी। सलमान खान एवं उनके भाई सोहेल खान इस कठिन समय में राखी सावंत की सहायता के लिए आगे आए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

साथ ही राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें सलमान खान के ब्रदर सोहेल खान उनको हिम्मत देते दिखाई दिए। सोहेल ने इस वीडियो के द्वारा राखी को मजबूत कहा है। उनके इस वीडियो पर प्रशंसक भी राखी की मां के लिए प्रार्थना करते दिखाई दिए। बता दें इससे पूर्व राखी ने एक और वीडियो साझा किया था, जहां उन्होंने सलमान को ईश्वर समान भाई बताया था।

सोहेल ने वीडियो में कहा, "माय डियर राखी, आपको एवं आपकी माँ को यदि किसी भी चीज की आवश्यकता है तो आप मुझे सीधा कॉल कीजिए। मैं आपकी मम्मी से कभी मिला नहीं हूं, किन्तु मैं आपको जानता हूं। आप स्वयं बेहद मजबूत हो। आप तो उनकी बेटी हो मतलब वो स्वयं भी कितनी स्ट्रॉन्ग होंगी। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए कामना करता हूं। सब कुछ ठीक हो जाएगा। जब वो स्वस्थ हो जाएगी तब मैं स्वयं उनसे कॉल पर बात करूंगा।” ध्यान रहे राखी सावंत की मां का कैंसर का उपचार चल रहा है।

कभी हद से ज्यादा ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती थी ये एक्ट्रेस, अब रहती है बुर्के में

जन्मदिन पर अली को मिला एक और सरप्राइज, जैस्मिन को किस करते आए नजर

मोनालिसा की इन तस्वीरों ने एक बार फिर लुटा फैंस का दिल, कातिल अदाओं से बनाया दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -