सोहा अली खान भी लिख रही है ऑटो बायोग्राफी
सोहा अली खान भी लिख रही है ऑटो बायोग्राफी
Share:

करण जौहर की ऑटोबायोग्राफी ‘एन अनसूटेबल ब्वॉय’ कुछ दिनों पहले चर्चित थी। अभिनेता ऋषी कपूर की भी किताब आ चुकी है और अब इस लिस्ट में एक और नाम शामिल होने जा रहा है। जी हाँ, एक्ट्रेस सोहा अली खान भी अपनी ऑटोबायोग्राफी लेकर आ रही हैं।

ख़बरों के मुताबिक, सोहा अली एक ‘रॉयल प्रिसेंज’ और लोकप्रिय हस्ती के रूप में अपनी हास्यपूर्ण और विचित्र कहानियों का संग्रह अंग्रेजी में लिख रही है। उनकी इस किताब का नाम ‘द पेरिल्स ऑफ बीइंग मोडेरेट्ली फेमस’ है, जिसका प्रकाशन पेंगुइन इंडिया करेगा और अगले साल यह पाठकों के लिए उपलब्ध होगी। 

मालूम हो कि सोहा शर्मिला टैगोर और हरियाणा की पुरानी पटौदी रियासत के नौवें नवाब मंसूर अली खान पटौदी की छोटी बेटी हैं। उन्हें भोपाल की नवाबजादी के रूप में भी जाना जाता है। सोहा फिल्म ‘रंग दे बसंती’ और ‘तुम मिले’ में अपने अभिनय का हुनर दिखा चुकी हैं।

सोहा का कहना है कि उन्हें पढ़ना बेहद पसंद है। वह खाली समय लेखन में बिताती हैं। साथ ही उन्होंने पाठकों को आगाह किया है कि अगर आप इस किताब में करीना (कपूर-खान) और सैफ (सोहा के भाई) के रहस्यों के बारे में जानने के लिए पुस्तक पढ़ेंगे, तो इसमें ऐसा कुछ नहीं मिलेगा। 

यह किताब वो सिर्फ अपनी लाइफ पर लिख रही हैं। 

'रंगून' का भी 'टिप्पा' रिलीज.....

सैफ-शाहिद की मूंछों ने मुझे काफी डिस्टर्ब किया....

अपने बेटे तैमूर के नाम को लेकर ये क्या बोली करीना

ऋतिक-करण की लड़ाई में सैफ की बेटी सारा उलझी...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -