संवेदनशील लोगों को बॉलीवुड में नहीं आना चाहिए : सोहा अली खान
संवेदनशील लोगों को बॉलीवुड में नहीं आना चाहिए : सोहा अली खान
Share:

लम्बे समय से बड़े परदे से दूर सोहा अली खान ने मुंबई में शुक्रवार को ‘द मिस फेसिना 2018’ के ग्रांड फिनाले में शिरकत की. इस दौरान सोहा से जब पूछा गया कि मॉडल्स को क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए, तो उन्होंने कहा कि मैं मॉडलिंग के बारे में बहुत कुछ नहीं कह सकती लेकिन मैं अभिनय के बारे में कह सकती हूं कि बहुत संवेदनशील लोगों को बॉलीवुड का हिस्सा नहीं बनना चाहिए. यहां आपको ढेर सारी आलोचनाएं झेलनी पड़ती हैं और इसलिए आपकी चमड़ी मोटी होनी चाहिए.’

सोहा ने कहा कि सोशल मीडिया पर आपके बारे में हर प्रकार की बयानबाजी होती है. अगर आप बहुत संवेदनशील हैं तो ऐसे बयान पढ़ते ही आप टूट जाते हैं.

‘मिस फेसिना 2018’ से जुड़ाव पर सोहा ने कहा कि उभरती प्रतिभाओं का सहयोग करना उन्हें अच्छा लगता है. इस दौरान पति कुणाल खेमू के साथ सोहा ने देश के प्रसिद्ध अधिवक्ता राम जेठमलानी के जीवन पर आधारित फिल्म के निर्माण से निर्माण क्षेत्र में उतरने की घोषणा की.

फिल्म के कलाकारों के बारे में सोहा ने कहा कि राम जेठमलानी नौ दशक पूरे कर चुके हैं और फिल्म में उनके किस समय की कहानी दिखाई जाएगी, इस पर काम चल रहा है. कहानी निश्चित होने के बाद कलाकारों का चयन किया जा सकेगा. मेरे दिमाग में कुछ नाम हैं, लेकिन सब निर्देशक पर निर्भर है.

सोहा फिलहाल तिग्मांशू धूलिया निर्देशित फिल्म ‘साहेब, बीवी और गेंगस्टर 3’ में संजय दत्त, जिम्मी शेरगिल, माही गिल और चित्रांगदा सिंह के साथ नजर आने वाली हैं. यह फिल्म इसी साल जुलाई 2018 में सिनेमाघरों में आ सकती है.

ड्रामे का तड़का लगाने तैयार है ये शुक्रवार दो फिल्मों के साथ

बागी 2 के बाद इन फिल्मों में धमाका मचाएंगे टाइगर श्रॉफ

गौरी के बरसों पुराने कुर्ते को पहन कर निकली शाहरुख़ की बेटी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -