पार्क में इनाया संग तैमूर ने जमकर की मस्ती, देखें तस्वीरें
पार्क में इनाया संग तैमूर ने जमकर की मस्ती, देखें तस्वीरें
Share:

करीना और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान की पॉपुलैरिटी को अगर कोई टक्कर देने वाला है तो वह है उनकी छोटी बहन इनाया नाउमी खेमू. बता दें इन दोनों बच्चों की तस्वीरें सामने आते ही खूब वायरल हो जाती हैं और वहीं अगर दोनों नन्हें स्टार्स एक साथ देखने को मिल जाएं तो कहने ही क्या! लंबे समय बाद इन भाई-बहन की तस्वीरें देखने को मिली है, जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो गई हैं. कजिन तैमूर अली खान और इनाया नाउमी खेमू ने एक साथ बेहद प्यारे पल गुजारे हियँ. 

तैमूर और इनाया की यह तस्वीर पीछे से ली गई है. इसमें दोनों घास पर चलते दिख रहे हैं. तैमूर ने नीले रंग की टी शर्ट और सफेद शॉर्ट्स पहन रखे हैं, वहीं इनाया ने सफेद टी शर्ट और प्रिंट की हुई जिंस पहन रखा है. जबकि कुणाल की पत्नी व अभिनेत्री सोहा अली खान द्वारा अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में इनाया की दौड़ने वाली एक वीडियो भी साझा की गई है और इसके कैप्शन में लिखा है कि, "मुझे भरोसा है, मैं उड़ सकती हूं."

आपको जनकारी बता दें कि इससे पहले तैमूर और इनाया की रक्षाबंधन की तस्वीरें भी काफी वायरल हुईंं थी, जबकि अब इस साल रक्षाबंधन के पहले ही ये दोनों अपने फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं.     

'स्त्री’ और ‘लुका छुपी’ के बाद अपारशक्ति को मिली एक और कॉमेडी फिल्म

प्रेगनेंसी में वर्कआउट करती दिखाई दी एमी जैक्सन, देखें तस्वीर

VIDEO : पुराने दिनों में खो गए सलमान, कह दी इतनी बड़ी बात

Mission Mangal का ट्रेलर देख ISRO ने किया कमेंट..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -