सोहा अली खान ने की अपने प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत, कहा- 'घर के स्टार को जबरदस्ती साइन नहीं करूंगी...'
सोहा अली खान ने की अपने प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत, कहा- 'घर के स्टार को जबरदस्ती साइन नहीं करूंगी...'
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान जल्द ही वेब सीरीज से पर्दे पर लौट रही हैं. ऐसे में सोहा अपने प्रोडक्शन हाउस को लेकर काफी सीरयस हैं और देश के मशहूर वकील रामजेठमलानी की कहानी को पर्दे पर उतारने की कोशिश में लगी हुईं हैं. ऐसे में हाल ही में सोहा ने कहा कि, ''वैसे वह सिर्फ बेटी के नाम के एक्सक्यूज देकर काम से न सिर्फ दूर रहीं बल्कि उन्होंने अपना एक साल का ब्रेक दो साल के लिए बढ़ा दिया, जबकि उनकी मां तीन-तीन बच्चे संभालने के बाबजूद लगातार काम करती रहीं.

उनकी भाभी करीना भी बिना छुट्टी के काम कर रही हैं.'' इसी के साथ सोहा ने डिजिटल प्लेटफॉर्म के बारे में बात करते हुए कहा कि, ''मेरी बेटी लकी है कि जब चाहे नानी और दादी से बात करती है. जब हम लोग छोटे थे और अम्मा शूट कर रही होती थीं तो हम पहले चिट्ठी लिखते थे फिर उनके खत का इन्तजार करते थे. फोन तो बहुत बाद में आया.'' आप सभी को बता दें कि सोहा ने प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत कर दी है और उनकी पहली फिल्म की कहानी पर काम भी शुरू हो गया है, लेकिन सोहा अपने परिवार के स्टार्स को भी अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्मों में कास्ट करेंगी...?

जब उनसे यह सवाल किया तो उन्होंने कहा कि, ''हमारा परिवार ऐसा है जो अपने-अपने काम में व्यस्त रहता है. एक-दूसरे के कामों में शामिल नहीं होता, जो एक तरह से हमारे परिवार के लिए अच्छा है. ये हमारे परिवार के लोग हैं या हमारे रिश्तेदार हैं. हम उनका फायदा उठाए या सोच ले कि ये स्टार्स हमारी फिल्म का हिस्सा बनेंगे तो ऐसा कतई नहीं है.''

मोतीचूर चकनाचूर फिल्म रिव्यू: नवाज़ ने की दमदार एक्टिंग, आथिया ने किया सरप्राइज....

श्री हरमंदिर साहिब में सलवार कमीज में पहुंची दीपिका, बहुत हैंडसम नजर आए पति रणवीर

पहली बार एक्टिंग करने में बादशाह को आया खूब मजा, कहा- 'मैं खुशनसीब हूं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -