कुछ इस तरह बेटी संग हॉलिडे एन्जॉय कर रही सोहा, शेयर की खूबसूरत फोटो
कुछ इस तरह बेटी संग हॉलिडे एन्जॉय कर रही सोहा, शेयर की खूबसूरत फोटो
Share:

इन दिनों अभिनेता कुणाल खेमू और अभिनेत्री सोहा अली खान लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं. दोनों लगातार इंस्टाग्राम पर तस्वीरें भी एक के बाद एक शेयर किए जा रहे हैं. वहीं मौसम भी मेहरबान है और इसी में इनाया भी शानदार नजारों के बीच मग्न हैं. कुछ दिन पहले ही इनाया अपने कजिन तैमूर अली खान के साथ खेलती हुई नजर आई थीं और इनाया की कुछ और क्यूट तस्वीरें भी अब एक बार फिर से सामने आई हैं.

सोहा द्वारा साझा की गई तस्वीर में इनाया एक सर्कुलर स्विंग में बड़े प्यार से लेटी हुई हैं और रिलैक्स कर रही हैं. सोहा द्वारा तस्वीर के साथ कैप्शन देते हुए लिखा है कि- ''संडे वाइब्स.''सोहा के अलावा कुणाल खेमू द्वारा भी क्यूट लिटिल गर्ल का वीडियो शेयर किया गया है जिसमें वे मां संग लोकल म्यूजिक एन्जॉय कर रही हैं. 

आप देख सकते हैं कि वायरल हो रही इन तस्वीरों में बात यह भी है कि नन्हें नवाब तैमूर अली खान भी इसमें नजर आ रहे हैं. दोनों क्यूट स्टार किड की शानदार बॉन्डिंग को आप देख सकते हैं. इसके अलावा सोहा खुद की भी तस्वीरें शेयर कर रही हैं. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि दोनों परिवार लंदन में लंबी छुट्टी पर गए हुए हैं और इससे पहले परिवार इंग्लैंड में चल रहे क्रिकेट वर्ल्डकप का भी लुफ्त उठाते हुए नजर आया था. 

Video : सलमान खान ने बताई आपबीती, उनकी 'मामी' हुआ दिमाग ख़राब

#MeToo : KRK का बड़ा बयान, कहा- बॉलीवुड का सबसे बड़ा ड्रामा

Saaho के कारण निर्माता ने बदली Chhichhore की रिलीज़ डेट, इस दिन होगी रिलीज़

नई पारी खेलने को तैयार अनुष्का, अब करने जा रही यह बड़ा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -