माँ बनने के बाद लगातार मजबूत होती जा रही है ये मशहूर एक्ट्रेस
माँ बनने के बाद लगातार मजबूत होती जा रही है ये मशहूर एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान इन दिनों फिल्मों से तो दूर हैं लेकिन वो अक्सर ही अपने बेटी इनाया के कारण सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. दरअसल सोहा की बेटी बॉलीवुड के सबसे क्यूट स्टारकिड्स में से एक है और इनाया के क्यूट फोटोज भी अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते हैं. हाल ही में सोहा ने अपनी बेटी इनाया को लेकर हैरान कर देने वाला बयान दिया है.

सोहा का कहना है कि, 'एक मां होने ने उन्हें मजबूत बना दिया गया है, और उनकी बेटी इनाया नौमी केमू ने उन्हें अविश्वसनीय जीवन सबक दिया है. मेरी बेटी मेरे लिए एक अविश्वसनीय जीवन सबक है. क्योंकि मैं परिवार में सबसे छोटा थी, मुझे कभी भी किसी की देखभाल नहीं करनी पड़ी. और फिर अचानक सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति की जिंदगी मेरे हाथ में है.' सोहा ने अपनी बातचीत में आगे कहा कि, “मेरे लिए सबसे अविश्वसनीय अनुभव उसे खिलाना था. आपका शरीर बच्चे को आवश्यक सभी पोषण पैदा करता है और वह मूल रूप से आपको दूर करती है और यह अविश्वसनीय रूप से नम्र है और आपके दिमाग को उड़ाती है. यह बहुत सशक्त है. हमारे जीवन में ज्यादातर महिलाएं मजबूत हैं लेकिन बन रही हैं मां ने आपको और भी मजबूत बना दिया है.'

आपको बता दें सोहा ने ये सभी बाते प्रिमिच्योर बच्चों के लिए किसी कंपनी के डायपर लॉन्च होने के मौके पर कही. दरअसल सोहा अली खान ने अपना समर्थन देते हुए ये बाते कहीं. दरअसल 17 नंवबर को विश्व प्रिमिच्योर दिवस मनाया जाता है और इस खास मौके पर सोहा ने एक समारोह में शिरकत करके इनाया की इतनी तारीफ की.

इनाया ने की क्यूटनेस की सारी हदें पार, देखकर आपको भी हो जाएगा उनसे प्यार

इनाया के इस क्यूट लुक को देखकर आपका दिन बन जाएगा

बड़ी दीदी सारा अली खान को इस नाम से पुकारते हैं तैमूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -