'शादी हिन्दू से और पूजा बुतों की', अब्बू की कब्र पर जाने से ट्रोल हुईं सोहा अली खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान इन दिनों बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन अपने सोशल मीडिया पोस्ट के चलते वह हमेशा सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी रहती हैं। अभी हाल ही में उन्हें अपने पिता (अब्बू) मंसूर अली खान पटौदी की 10 वीं डेथ ऐनिवर्सरी पर उनकी कब्र पर देखा गया। इस दौरान उनके साथ उनकी माँ शर्मिला टैगोर और बेटी इनाया भी थे। वहीं कब्र पर फूल चढ़ाते समय उन्होंने कुछ फोटो खिंचवाई और उसे इंस्टा पर शेयर किया जो आप देख सकते हैं। अपनी इस तस्वीर को अदाकारा ने कैप्शन दिया है, “आप कभी भी हमारे लिए नहीं मर सकते, जब तक आपको याद करना नहीं भूल जाते।”

वैसे सोहा की इस तस्वीर को देखते ही कई लोग भड़क गए हैं और अब उन्हें ट्रोल करने लगे हैं। सैयद आलिना नाम की यूजर ने कहा, “वैसे सच में आप लोग पूजा करते हो तो फिर आप लोगों को फातिहा आती भी है कि नहीं और आप लोग कैसे सारे मजहब मानते हों।” वहीं दूसरी तरफ आयशा जाहिद नाम की यूजर ने लिखा है, “शादियाँ हिंदुओं से करते हैं ये लोग, बुतों की पूजा करके शिर्क करते हैं फिर कब्र बना खुद को मुस्लिम कहते हैं। बड़ा ही अजीम ईमान है इनका।”

आपको बता दें कि सोहा अली खान ने कुणाल खेमू से शादी की है। वहीं दूसरी तरफ एक यूजर ने लिखा है- “वाकई आप लोगों में थोड़ी भी शर्म नहीं कि कब्रिस्तान तक को नहीं छोड़ दो। वहाँ भी सेल्फी।” इसी के साथ एक यूजर ने लिखा है- 'तुम बेशर्मों को कौन समझाए।' आपको बता दें कि सोहा हमेशा ही कट्टरपंथियों से घिरी रहती है क्योंकि उन्हें उनसे शिकायत ये रहती है कि ये लोग हिंदू त्योहार क्यों मनाते हैं। इसी के चलते कई बार सोहा ट्रोल हो चुकीं हैं।

बिहार: पेड़ से लटका मिला प्रेमी युगल का शव, हत्या की आशंका

मुंबई डायरीज 26/11: आतंकवाद की जगह दिखाई धर्मनिरपेक्षता, हिन्दू से अच्छे हैं मुसलमान!

तेलंगाना: अपनी 3 वर्षीय बेटी को बेरहमी से पीटने वाला पिता गिरफ्तार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -