इस अंदाज में बेटी संग सोहा और कुणाल ने किया नए साल का वेलकम
इस अंदाज में बेटी संग सोहा और कुणाल ने किया नए साल का वेलकम
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि नया साल यानी 2020 शुरू हो चुका है. वहीं टीवी सेलेब्स से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी नए साल के जश्न में अब तक डूबा हुआ है और सभी ने धमाकेदार तरीके से नए साल का जश्न मनाया है. ऐसे में एक्ट्रेस सोहा अली खान इन दिनों अपने पति कुणाल खेमू और बेटी इनाया खेमू के साथ ऑस्ट्रेलिया में न्यू ईयर मनाने के लिए गईं हुईं हैं. जी हाँ, वहीं से तीनो के कई फोटोज सामने आ रहे हैं जो आप देख सकते हैं. आपको बता दें कि सोहा और कुणाल ने अपने न्यू ईयर वेकेशन से कई तस्वीरें शेयर की हैं और इन तस्वीरों में दोनों अपनी नन्ही बेटी इनाया के साथ बीच पर मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

इन फोटोज को शेयर कर सोहा ने लिखा है Happy New Year 2020 @khemster2 वहीं एक और फोटो शेयर कर सोहा लिखती हैं A day at the beach #maroubra आप देख सकते हैं सोहा ने अपने वेकेशन से सोशल मीडिया पर हैप्पी फैमिली फोटो साझा की हैं जो बहुत आकर्षक लग रही है. एक फोटो में सोहा अपनी नन्ही बेटी को गोद में लिए हुए नजर आ रही हैं और सोहा ने एक फोटो केवल अपनी बेटी की भी शेयर की है. अब बात करें वर्क फ्रंट की बात करें तो कुणाल खेमू को आखिरी बार फिल्म कलंक में देखा गया था और इस फिल्म में कुणाल के साथ वरुण धवन और आलिया भट्ट लीड रोल में थे.

इसी के साथ जल्द ही कुणाल फिल्म मलंग में नजर आएंगे. आपको बता दें कि इस फिल्म में कुणाल के साथ आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी और अनिल कपूर लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं और इस फिल्म को मोहित सुरी डायरेक्ट कर रहे हैं. यह फिल्म 7 फरवरी 2020 को रिलीज होने के बारे में कहा गया है.

लड़कियों की ड्रेस पहनकर लड़की बना यह बॉलीवुड एक्टर, पहचान नहीं पा रहे फैंस

अली गोनी की एक्स-लवर ने की हार्दिक पांड्या संग सगाई, इसी साल करेंगे शादी

Video: सबके सामने जोर से दीपिका को रणवीर ने कही ऐसी बात कि एक्ट्रेस नहीं रोक पाई हंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -