सोहा ने किया बड़ा खुलासा, इस वजह से बनाई फिल्मों से दूरी
सोहा ने किया बड़ा खुलासा, इस वजह से बनाई फिल्मों से दूरी
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान अंतिम बार साल 2018 में आई फिल्म 'साहब, बीबी और गैंगस्टर 3' में नजर आई थीं. सोहा का यह मानना हैं कि अभी वह अपनी बेटी इनाया के साथ मस्ती कर रही हैं और इस कारण उनके पास फिल्मों के लिए अभी बिलकुल भी समय नहीं है.

सोहा ने हाल ही में एक साक्षात्कार में कहा फिल्मों के लिए अभी उनके पास वक्त नहीं है, क्योंकि फिल्में काफी सारा वक्त और कमिटमेंट लेती हैं. उनके मुताबिक़, "मेरे लिए फिल्में कमिटमेंट की तरह हैं और अभी मैं अपनी बेटी इनाया के साथ मस्ती कर रही हूँ और मैं इन पलों को खोना नहीं चाहती हूँ. अतः इसी कारण मैं अभी फिल्मों से दूर ही हूं."

सोहा ने आगे साक्षात्कार में कहा कि अभी उनके पास कोई ऐसा फिल्मी ऑफर नहीं है, जो इतना आकर्षक हो कि वह अपनी बेटी से दूर रह सकें. आपको बता दें कि सोहा ने अभिनेता कुणाल खेमू से शादी की है. सोहा ने बताया कि "अभी मेरे पास दो स्क्रिप्ट है और मैं उनसे निपटने में व्यस्त हूं." साथ ही आपको इस बात की जनकारी भी दे दें कि सोहा अली खान ने पेरेंटिंग पर किताब लिखी है वहीं उनका ब्लॉग भी काफी पॉपुलर बताया जाता है. 'पेरिल्स ऑफ बीइंग मॉडरेटली फेमस' की लेखिका और एक्‍ट्रेस सोहा अली खान का यह मानना है कि बहुत संवेदनशील लोगों को बॉलीवुड में नहीं आना चाहिए.

 

 

दे दे प्यार दे : आज आएगा फिल्म का दूसरा गाना, फिर रकुल संग रोमांस करेंगे अजय

Sooryavanshi के लिए एक्ट्रेस हुई फाइनल, 10 साल बाद जोड़ी दिखेगी साथ

लाल बिकिनी में मिया खलीफा ने ढाया कहर, खाने के साथ किया ऐसा काम

B'Day : 'महाभारत' से ही सबसे ज्यादा प्रसिद्द हुए B.R चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -