बॉलीवुड स्टार्स ने दी फैंस को नए साल की बधाई
बॉलीवुड स्टार्स ने दी फैंस को नए साल की बधाई
Share:

आज से नया साल शुरू हो गया है। जी हाँ, आज से नए साल यानी 2021 की शुरुआत हो गई है। सभी इसका बेताबी के साथ इंतज़ार कर रहे थे, क्योंकि हर कोई 2020 की बुरी यादों से दूर होना चाहता था और नए साल को देखना चाहता था। वैसे आज सभी नए साल की बधाई दे रहे हैं। इस लिस्ट में आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक शामिल हैं। बीते कल ही सभी ने नया साल मनाया। करीना कपूर खान, शाहरुख खान, अनिल कपूर, सोनाली बेंद्रे, अक्षय कुमार, सारा अली खान से लेकर मेगास्टार अमिताभ बच्चन तक, बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां अपने परिवार और प्रियजनों के साथ साल का आखिरी दिन सेलिब्रेट करते नजर आए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

सितारों ने सोशल मीडिया पर अपनी मीठी यादों को साझा करते हुए, अपने प्रशंसकों के लिए अच्छे स्वास्थ्य, खुशी और प्यार की कामना की है और नया साल बेहतर हो की कामना करते हुए 2021 के लिए शुभकामनाएं दी है। इस दौरान सोहा अली खान ने उनकी तस्वीर को कैप्शन दिया, 'टाइम रिफ्लेक्ट। 2021 में एक शानदार साल का इंतजार कर रही है।' वहीं उनके अलावा मलाइका अरोरा ने एक अद्भुत 2021 की उम्मीद की है, उन्होंने लिखा है, "यिप्पी अलविदा 2020 ।।।।। मैं एक अद्भुत 2021 के लिए आशा करती हूं ।।।। नया साल मुबारक हो।" उनके अलावा सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की और लिखा, "साल का आखिरी दिन # goodbye2020।" इसी के साथ हेमा मालिनी ने एक पोस्ट शेयर कर लिखा कि, 'उम्मीद है कि ये नया साल हर किसी के लिए "स्वस्थ, खुशी और उम्‍मीदों से भरा रहेगा।

"हम अपने सामान्य जीवन में वापस आ सकते हैं और अपनी प्रतिरक्षा और इच्छा शक्ति के साथ सभी वायरस से लड़ सकते हैं। मेरे सभी शुभचिंतकों और प्रशंसकों को नया साल मुबारक। 2021 की शुभकामनाएं।" उनके अलावा भी कई सेलेब्स ने नए साल की बधाई दी।

जैस्मिन ने विकास को सुनाई खरी-खोटी, कहा- 'आपका बिहेव मुझे पसंद नहीं'

नए साल पर दीपिका का सोशल मीडिया अकाउंट्स हुए खाली, बदल गई प्रोफाइल फोटो

नए साल की बधाई देते हुए बोले CM शिवराज- 'MP के नागरिक सुखी और समृद्ध हों'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -