विधायकों की खरीद-फरोख्त का मामला, सीएम गहलोत और डिप्टी सीएम पायलट का बयान दर्ज करेगी SOG
विधायकों की खरीद-फरोख्त का मामला, सीएम गहलोत और डिप्टी सीएम पायलट का बयान दर्ज करेगी SOG
Share:

जयपुर: राजस्थान में सीएम अशोक गहलोत की सरकार को गिराने के षड्यंत्र में स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (SOG) ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दो नेताओं को अरेस्ट कर लिया है. SOG अब प्रदेश के सीएम अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट का भी बयान दर्ज करेगी. इसके लिए अशोक गहलोत और सचिन पायलट से वक़्त मांगा गया है.

उल्लेखनीय है कि अशोक गहलोत ने अपनी सरकार गिराने का षड्यंत्र करने का खुलासा करने का दावा किया है. इसके बाद स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने भाजपा के दो नेताओं को अरेस्ट किया, जिनपर कांग्रेस के विधायकों को प्रलोभन देने का इल्जाम है. उधर एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) ने तीन विधायकों के खिलाफ MLA की खरीद-फरोख्त की शिकायत दर्ज की है.

राजस्थान की सियासत में इन दिनों घमासान मचा हुआ है. यहां पर शुक्रवार को स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप में यह खुलासा करते हुए केस दर्ज किया कि ब्यावर के रहने वाले भाजपा के एक स्थानीय नेता भरत मालानी और उदयपुर के अशोक सिंह ने कांग्रेस के नेताओं से संपर्क करने का प्रयास किया. बताया गया कि बांसवाड़ा के कुशलगढ़ की निर्दलीय MLA रमिला खड़िया से इनकी बातचीत रिकॉर्ड की गई है, जिनमें यह कह रहे हैं कि सीएम अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट में विवाद है. सचिन पायलट सीएम बनना चाहते हैं और ऐसे में विधायकों के खरीद-फरोख्त से हम बढ़िया कमाई कर सकते हैं.

दो विधायकों को कोरोना ने किया संक्रमित, संपूर्ण ऑफिस हुआ सील

नई बुलंदी पर पहुंचा भारत का विदेशी मुद्रा भंडार, टूट गए अभी तक के सभी रिकॉर्ड

कोरोना कवच बीमा पालिसी को मिली 29 कंपनियों की मंजूरी, 5 लाख तक रहेगी बीमा राशि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -