'सॉफ्टवेयर इंजीनियर हो तो कॉल मत करना...', सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा शादी का विज्ञापन

आजकल कुछ भी वायरल हो जाता है, फिर वह वीडियो हो या कोई फोटो। इंटरनेट का दौर है और इस दौर में वैवाहिक विज्ञापन भी आम बात मानी जाती है। हालाँकि, इनमें कुछ विचित्र तरह के विज्ञापन कई बार सुर्खियां बटोर ले जाते हैं। अब इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक विज्ञापन खूब वायरल हो रहा है। जी हाँ और इस वैवाहिक विज्ञापन में जो विचित्र बात है, वो यह कि इसमें परिवार को दूल्हे की तलाश तो है, लेकिन उन्हें सॉफ्टवेयर इंजीनियर नहीं चाहिए। जी हाँ, परिवार को दूल्हे के रूप में डॉक्टर, आईएएस, बिजनेस मैन और आईपीएस पेशे वाला व्यक्ति चलेगा लेकिन सॉफ्टवेयर इंजीनियर नहीं। सोशल मीडिया पर यह विज्ञापन तेजी से वायरल हो रहा है। इसको बिजनेसमैन समीर अरोड़ा ने ट्विटर पर शेयर किया है।

जी हाँ और इस पोस्ट में एक समाचार पत्र में एक वैवाहिक विज्ञापन देखा जा रहा है। आप देख सकते हैं विज्ञापन में लिखा है-''24 वर्षीय समृद्ध परिवार की सुंदर लड़की के लिए दूल्हे की तलाश है। परिवार एक दूल्हा चाहता है जो आईएएस/आईपीएस या डॉक्टर (पीजी) या एक ही जाति का उद्योगपति/व्यवसायी हो। विज्ञापन के अंत में कहा गया है, "सॉफ्टवेयर इंजीनियर कृपया कॉल न करें"। दूसरी तरफ समीर अरोड़ा ने विज्ञापन पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, "आईटी का भविष्य इतना अच्छा नहीं लग रहा है।"

इसको देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- क्या इतने बुरे हैं हम लोग? वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है- कोई बात नहीं इंजीनियर कुछ अखबारों के वैवाहिक विज्ञापनों के भरोसे नहीं हैं। वो खुद से ढूंढने में सक्षम हैं। इस तरह के कई यूजर्स ने जवाब दिए हैं।

'मंदिरों पर हमले बर्दाश्त नहीं'! UK-कनाडा को भारत ने लगाई लताड़

भारत जोड़ो यात्रा से हो रही ट्रैफिक जाम की समस्या, केरल HC में याचिका दायर

मेहमानों से परेशान है फराह खान, वीडियो शेयर कर कह डाली ये बात

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -