लाखों के पैकेज को ठुकरा कर ये व्यक्ति चला मोदी की राह
लाखों के पैकेज को ठुकरा कर ये व्यक्ति चला मोदी की राह
Share:

पहले जहाँ स्टॉल पर चाय बेचना व्यवसाय नहीं बल्कि मजबूरी होती थी तो वहीँ आज युवाओं के लिए चाय प्रोफेशन बनता जा रहा है. हाल ही में खबर सुनने मिली थी जब एक अमेरिकी महिला चाय बेचकर 200 करोड़ रूपये की मालकिन बन गयी. वैसे युवा वर्ग प्रोफेशनल एजुकेशन लेने के बाद अच्छे प्लेसमेंट के लिए तैयारी करता है तो वहीँ एक युवक ने अपनी इंजीनियरिंग की डिग्री पूरी करने के बाद लाखों के नौकरी के पैकेज को ठुकरा दिया और खुद की एक चाय की दुकान खोल ली.

यह कहानी है नागपुर की जहाँ नितिन बियाणी नाम के सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने लाखों रुपयों के पैकेज को छोड़ चाय की दुकान खोल ली. नितिन पिछले 10 सालों से एक कंपनी में बतौर सॉफ्टवेयर इंजीनियर काम कर रहे थे पर उन्हें अपनी नौकरी के लिए संतुष्टि नहीं और उन्होंने नौकरी छोड़कर ‘चाय विला’ नाम खुद की एक छोटी सी चाय की दुकान खोल ली. 

यह चाय की दुकान कोई आम चाय की दुकान नहीं है, उन्होंने अपनी चाय की दुकान को एकदम नया लुक दिया है और उनकी चाय अस्पतालों, आस-पास के कार्यालयों और पेशेवरों को सप्लाई की जाती है. उनके इस चाय विला में लगभग 20 तरह की चाय मिलती है. अपनी इस चाय की दुकान से नितिन ने पिछले महीने 5 लाख रुपये कमाए हैं. आज नितिन के ‘चाय विला’ की सुर्खियां अख़बारों में देखने मिलती हैं.

इन सेक्सी टैटूज को देखकर आप दंग रह जाओगे

13 लाख के जूते पहनकर सोनम ने किया रैंप वॉक

माँ के पीछे बैठ यह काम कर रहा था बेटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -