सॉफ्टवेयर इंजीनियर पर पत्नी की हत्या का आरोप
सॉफ्टवेयर इंजीनियर पर पत्नी की हत्या का आरोप
Share:

नई दिल्ली : क्या कोई सॉफ्टवेयर इंजीनियर पति इतना निर्दयी हो सकता है, कि अपनी पत्नी की हत्या महज इसलिए कर दे, कि वह एमबीबीएस की परीक्षा नहीं पास कर पाई थी. लेकिन कड़वे सच का यह मामला हैदराबाद में सामने आया है. इस मामले में परिजनों के अलावा पुलिस को भी सॉफ्टवेयर इंजीनियर पति पर संदेह है.

इस बारे में मृतक महिला हरिका (25) के माता -पिता ने जो बताया, उसके अनुसार हरिका और रुशी की शादी दो साल पहले हुई थी. हरिका कुछ समय से मेडिकल प्रवेश परीक्षा में पास होने की कोशिश कर रही थी, लेकिन इस साल भी वह सफल नहीं हो सकी. लेकिन उसका चयन किसी निजी कॉलेज में बैचलर ऑफ डेंटल सर्जरी (बीडीएस) कोर्स में हो गया था, लेकिन परिजनों का आरोप है कि उसका 26 वर्षीय पति इससे खुश नहीं था, और उसने तलाक देने की धमकी भी दी थी. बीडीएस में दाखिला मिलने पर वह हरिका को दहेज के लिए भी प्रताड़ित करता था.

बता दें कि एसीपी वेणुगोपाल राव ने बताया कि हालाँकि हरिका के पति का कहना है कि उसने आत्महत्या की है, लेकिन घटना स्थल को देखने पर लगा कि महिला की हत्या की गई है. पुलिस को शक है कि उसके पति ने ही अपनी पत्नी की हत्या की है. मौत की असली वजह पोस्ट मार्टम के बाद ही पता चलेगी. अभी पोस्ट मार्टम रिपोर्ट नहीं मिली है.मामले की जाँच जारी है.

यह भी देखें

ऑक्सीजन सप्लायर भंडारी गिरफ्तार

दाऊद इब्राहिम का भाई,इकबाल कास्कर गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -