ये 'नन' करना चाहती है 'कंडोम' का एड
ये 'नन' करना चाहती है 'कंडोम' का एड
Share:

बिंदास व हॉट मॉडल-एक्ट्रेस से 'नन' बनने वाली सोफिया हयात ने 'कंडोम' के एड को लेकर बड़ा बयान दिया है. सोफिया की इच्छा 'नन' बनकर 'कंडोम' का प्रचार करने की है. उनका मानना है कि 'कंडोम' के एड को टीवी पर पूरे दिन दिखाना चाहिए साथ ही लोगों को इस पर खुलकर बात भी करनी चाहिए, तभी दुनिया में एड्स पीड़ितों की संख्या में कमी आएगी और जनसंख्या को भी कंट्रोल किया जा सकेगा. गौरतलब है कि हाल ही में 'कंडोम' के एड को टीवी पर दिखाए जाने की टाइमिंग में बदलाव किया गया है. अब ये एड रात के 11 बजे से सुबह के 6 बजे तक ही दिखाए जाएंगे. वहीं इसकी टाईमिंग को टीवी पर चेंज किए जाने पर आयटम गर्ल राखी सावंत ने भी कई सवाल खड़े किए थे.

अब सोफिया भी राखी के सवालों का समर्थन करते नजर आ रही है. सोफिया का कहना है कि, 'मैं तो इस बात से हैरान हूं कि अचानक ये विषय इतना बड़ा मुद्दा क्‍यों बनता जा रहा है, ये तो मुख्य चर्चा का विषय होना चाहिए क्योंकि इस पर हमारी आने वाली पीढ़ियों का भविष्य आधारित है. हम अपने बच्चों को नहीं समझाएंगे तो कौन समझाएगा.' सोफिया ने कहा कि, 'राखी सावंत के एड से भारत में सेक्स शिक्षा को बल मिलेगा लेकिन उसे बैन करना गलत है'.

उन्होंने कहा कि, 'वह अपने पति, मॉडल के साथ 'कंडोम' ऐड करने के लिए हमेशा तैयार है, उन्हें एक आध्यात्मिक 'नन' के रूप में एक कंडोम ऐड जरूर करना चाहिए, इस ऐड के जरिए वह पवित्र प्यार को बढ़ावा देंगी.'

 

ऑनस्क्रीन और ऑफ स्क्रीन अनुपम खेर से सीखा- रितेश

ठंड से तड़पती महिला ने अपने कपड़े उतारकर कर जलाये

रोहिंग्या शरणार्थी शुरू करेंगे वतन वापसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -